गोंडा: चाकुओं से ताबड़तोड़ वार, एक कि मृत्यु, दो गम्भीर रूप से घायल


गोंडा। राजेंद्र शर्मा: जिले में अपराधियों के हौसले बुलन्द होते जा रहे है, एक तरफ सरकार रेप, हत्या, लूट, किडनैपिंग जैसे खौफनाक अपराधो पर लगाम कसती हुई नहर आ रही है वही दुसरी तरफ अपराधियों के हौसले दिन पर दिन बुलन्द होते हुए दिख रहें है ताजा मामला गोंडा के थाना कोतवाली देहात के ग्राम करनपुर का है जहां शुक्रवार की रात अपने गिरोह के साथ शून-सान जगहों पर धात लगाये बैठे अपराधी हत्या करने के फिराक से इंतिजार कर कर रहे थे, वही 3 यूवक मोबाइल का सामान लेने के लिये बाजार से वापस आ रहे थे तभी अपराधियों ने सामने से 5, 6 लोगो का गिरोह धारदार चाकू से एक के बाद एक वार करते रहे वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी रफूचक्कर हो गए।

बेखौफ हत्यारों ने बड़े ही बेरहमी से 3 युवकों को धार-दार चाकू से वार कर सभी युवकों की हत्या करने के फिराक में थे हत्यारों ने तीनों युवकों को चाकू भोंके युवक के चीखने चिल्लाने कि आवाज सुनकर गांव के लोग आ गये। इतने मे सभी आरोपी रफूचक्कर हो गये। वही गांव के लोग मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों को इलाज के लिए नजदीकी क्लीनिक पर पहुंचाया पर जख्म इतना गहरा था होने के कारण तत्काल वहां से गोंडा के एक निजी नर्सिंग होम में रिफर कर दिया गया।

अस्पताल ले जाते-जाते एक की मृत्यु हो गई वही 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका इलाज गोंडा के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है । वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एएसपी महेंद्र कुमार मामले को संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

वहीं मृतक के पिता किस्मत अली ने बताया मेरा बेटा मोबाइल का सामान लेने के लिये गोंडा शहर गया हुआ था। बादी पुरवा के रहने वाले शुभम अपने साथियों के साथ मिलकर मेरे घर आये और फिर मेरे एक बेटे के पेट मे चाकू घोंप दिया। वही दूसरे बेटे को सीने में और तीसरे के दाहिने हाथ के कंधे पर चाकू मारा, जिसके पेट मे छूरा घोंपा था उसकी मृत्यु हो चुकी है। वहीँ बाकी दोनो बेटे घायल है। मृतक का नाम सलीम बताया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.