गाजीपुर: 25 हजार का इनामिया व जिले का टॉप टेन अपराधी अभिषेक यादव के साथ एक गिरफ्तार


गाजीपुर। एकरार खान: गाजीपुर के बड़ेसर थाने इलाके के अलावल पुर के पास से पुलिस की चेकिंग अभियान के दौरान 25 हजार का इनामिया व जिले के टॉप टेन अपराधी अभिषेक यादव के साथ उसके एक साथी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधियों के पास से 1 किलो गंजा के साथ एक पिस्टल, देशी रिवाल्वर, 3 जिंदा कारतूस और बाइक बरामद किया है। दरअसल इस बात का खुलासा पुलिस अधीक्षक पुलिस लाइन में एक प्रेसकांफ्रेंस कर किया। इस दौरान एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पकड़ा गया।

अपराधी अभिषेक यादव 25 हजार का इनामिया व जिले का टॉप टेन अपराधी है। ये बड़ेसर थाना इलाके के अलावलपुर में पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि दो अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। जिसपर पुलिस ने अलावलपुर चट्टी के पास चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। तभी दो लोग तेजी से बाइक से आए रहे थे। जिसको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन वो भागने लगे, जब पुलिस दोनों का पीछा करने लगी तो वो बाइक से गिर गए।जिसके बाद पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने टॉप टेन अपराधी अभिषेक यादव के साथ उसके एक साथी निखिल यादव को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए अपराधियो के पास से 1 किलो गंजा, पिस्टल और रिवाल्वर बरामद किया गया है। पकड़े गये टॉप टेन अपराधी अभिषेक यादव पर बड़ेसर थाना के न्यायीपुर के ग्राम प्रधान के ऊपर 24 जुलाई 20 को जनलेवा हमला किया था और प्रधान के समर्थक को भोपितपुर में अस्तूरा से गला रेत कर हत्या किया था। जिसमें बड़ेसर थाने की पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। टॉप टेन अपराधी अभिषेक यादव पर अन्य जिले समेत जिले के कई थानों में लूट, हत्या, हत्या के प्रयास, ड्रग तस्करी, चोरी आदि के 14 मामले दर्ज है। वहैं पकड़े गए टॉपटेन अपराधी अभिषेक यादव के साथी निखिल यादव पर भी हत्या की कोशिश, लूट, ड्रग तस्करी आदि जैसे जिले के दो थानों में 6 मामले दर्ज है। मामले में पुलिस अधीक्षक ने बड़ेसर थाने 10 हजार के इनाम की घोषणा की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.