2022 में भी चेन्नै सुपर किंग्स के लिए खेल सकते है धोनी


नई दिल्ली। एक साल से अधिक समय से क्रिकेट से दूर रहने पर धोनी के करियर को लेकर काफी सवाल उठ रहे है। इसके बावजूद उनकी टीन चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) के मन में किसी तरह की असंका देखने को नहीं मिल रही है। सीएके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने साफ कर दिया है कि धोनी उनकी टीम में 2022 में भी नजर आ सकते हैं। पिछले महीने ही अपना 39वां जन्मदिन मनाने वाले धोनी एक साल से अधिक समय से क्रिकेट से दूर हैं लेकिन विश्वनाथन को लगता है कि चेन्नै के कप्तान अगले तीन सीजन खेलने के लिए फिट होंगे। धोनी साल 2008 से ही चेन्नै के कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने तीन बार आईपीएल और दो बार चैंपियंस लीग का खिताब जीता है।

बता दें विश्वनाथन ने कहा, ‘हमें उन्हें लेकर कोई चिंता नहीं है। हमें उम्मीद है कि धोनी 2020 और 2021 के दोनों सीजन खेलेंगे और हो सकता है कि उससे अगला यानी 2022 का सीजन भी वह चेन्नै सुपर किंग्स के लिए खेलें।’इस बीच ये खबरें थीं कि धोनी ने 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाली लीग के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस पर विश्वनाथन ने कहा कि धोनी को अपनी जिम्मेदारियों का अहसास है और अपने खेल को समझने वाले वह बेस्ट इनसान हैं।

विश्वनाथन ने कहा, ‘मुझे सभी अपडेट्स सिर्फ मीडिया के जरिए मिल रही हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि उन्होंने झारखंड में इनडोर नेट्स में अभ्यास शुरू कर दिया है। लेकिन हमें कप्तान के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं हैं, बॉस। हम इस बारे में उनकी चिंता नहीं करते। उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का अहसास है और वह अपना और अपनी टीम का ख्याल रखेंगे।’विश्वनाथन ने पहले कहा था कि धोनी 10 साल में चेन्नै सुपर किंग्स के परमानेंट बॉस होंगे। उन्होंने कहा था, ‘आज से 10 साल बाद, मुझे लगता है कि वह चेन्नै सुपर किंग्स की टीम के मालिक के रूप में चेन्नै का स्थाई हिस्सा होंगे।’

इस बीच खबर है कि धोनी और रैना समेत चेन्नै सुपर किंग्स की टीम से सदस्य चेन्नै में करीब 14 अगस्त को जमा हो सकते हैं और इसके बाद वह 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे। चेन्नै की टीम ने मार्च में भी एमए चिदंबरम स्टेडियम में लॉकडाउन से पहले कैंप किया था और वह इसी तरह का कुछ कर सकते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.