चित्रकूट: ग्रह क्लेश के चलते युवती ने खाया जहरीला पदार्थ जिला अस्पताल में मौत


चित्रकूट। संजय साहू: गुलशन बानो निवासी थाना पहाड़ी गांव बूढ़ा उम्र लगभग 27 साल की ग्रह क्लेश के चलते आज दोपहर मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि बूढ़ा गावँ में ग्रह क्लेश के चलते पति से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गयी। गुलशन बानो की मां के अनुसार गुलशन बानो ने कल चूहा मार जहरीला पदार्थ खा लिया था। तभी परिजनों ने तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। कल से ही बूढ़ा गावँ में परिजनो ने गांव के एक डॉक्टर पर दबाव बनाकर रहीस के यहां इलाज करवा करा रहे थे।

दवा करने वाला डॉक्टर ने हालात ज्यादा बिगड़ जाने पर महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं जिला अस्पताल में इलाज करने के दौरान युवती की मौत हो गयी। लेकिन अब सुसराल पक्ष ने डॉक्टर को गलत दवा करने का आरोप लगा दिया है और कहा कि डॉक्टर जबर्दस्ती पैसे के चक्कर में इलाज करता रहा और जब हालात ज्यादा बिगड़ने लगी तो जिला अस्पताल रिफर कर दिया।

दरअसल चित्रकूट जिले के बूढ़ा गांव में आपसी पति पत्नी के झगड़े ने पत्नी की जान ले ली। आपको बता दें कि कल शुक्रवार की रात गुलशन बानो उम्र निवासी बूढ़ा ने चूहा मार दवा खा ली, जिससे उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ गयी और उसको गांव के ही एक क्लीनिक पर दवा के लिए ले गए। लेकिन आज हालात ज्यादा गंभीर होते ही गाँव के डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया और गुलशन बानो की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

गुलशन की माँ ने बताया कि मेरा दामाद लल्लू ने इसको कल रात में खूब मारा – पीटा और खुद फोन कर दिया मायके में की आपकी लड़की ने जहर खा लिया। लड़की की माँ ने यह भी आरोप लगाया है कि लल्लू ने अपनी पहली पत्नी को भी मार डाला है और लल्लू के भाई ने भी अपनी घर वाली को मार डाला। जिससे आज भी लल्लू का भाई जेल में है और इनका यही रैवया है। गावँ के डॉक्टर को जबर्दस्ती जिद करने पर ससुराल पक्ष करवाता रहा इलाज।


Leave a Reply

Your email address will not be published.