बहराइच डीएम व एसपी ने किया नगर क्षेत्र के कन्टेनमेन्ट ज़ोन का निरीक्षण


बहराइच। राजेश कुमार चौहान: बहराइच के नगर क्षेत्र का जिलाधिकारी शम्भु कुमार व पुलिस अधीक्षक डाॅ. विपिन कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर मौके पर मौजूद अधिकारियों से कोविड-19 के फैलाव को रोकने, बचाव व नियंत्रण के दृष्टिगत कन्टेनमेन्ट ज़ोन की बैरीकेटिंग, शासन द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुरूप अन्य सुरक्षात्मक प्रोटोकाल तथा सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से अनुपालन कराये जाने के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की।

कन्टेनमेन्ट ज़ोनों के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने जनपदवासियों से अपील की कि लाॅकडाउन की अवधि में अपने-अपने घरों में रहें तथा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा किये जा रहे प्रयासों में सक्रिय सहयोग प्रदान करें।

जिलाधिकारी शंभू कुमार ने कन्टेनमेन्ट ज़ोनों के निरीक्षण के दौरान कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए योद्धा की भूमिका का निर्वहन करने वाले चिकित्सकों, पैरा मेडिकल स्टाफ, सुरक्षा कर्मियों एवं सफाई कर्मियों, अधिकारियों के प्रयासों की सराहना करते हुए सभी से अपेक्षा की कि पूर्ण मनोयोग के साथ अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन करें तथा उनका यह प्रयास होना चाहिए कि ज़ोन अन्तर्गत आवासित लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न होने पाये।


Leave a Reply

Your email address will not be published.