रैना के IPL के 13वें सीजन से अपना नाम वापस लेने से दुखी शेन वॉटसन, बोलें बुरी खबर के साथ जागा


पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ पहुंचे रैना निजी कारणों से इस सीजन में नहीं खेलेंगे। उन्होंने भारत लौटने का फैसला किया और इसके पीछे की वजह भी साझा की। रैना के इस तरह से टूर्नामेंट को छोड़कर भारत लौटने के फैसले से साथी खिलाड़ी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन बेहद दुखी और चिंतित हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन से ही फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा रहे रैना के टीम के साथ नहीं होने पर उनको मिस किया जाएगा। चेन्नई के ऑलराउंडर वॉटसन ने उनके लिए एक खास मैसेज देते हुए कहा कि वो चेन्नई के टीम की धड़कन हैं। सभी को नमस्कार, “मैं आज सुबह बेहद ही बुरी खबर के साथ जागा पता चला कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट रहे हैं। मेरा दिल आपके लिए भारी है उम्मीद करता हूं आपके साथ सबकुछ ठीक होगा, दोस्त।”

वॉटसन ने आगे अपने संदेश में कहा, “सीएसके में आपको जरूर मिस किया जाएगा। आप सीएसके के साथ शुरुआत से ही हैं, इस टीम के दिल की आप धड़कन हैं। आपको इस आईपीएल के पूरे टूर्नामेंट में जरूर ही मिस किया जाएगा। लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी है आपका अच्छा रहना, उम्मीद करता हूं कि आपके साथ सबकुछ ठीक होगा।”

रैना के आइपीएल से हटने के बारे में फ्रेंचाइजी ने शनिवार को जानकारी दी। सीएके ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने ट्वीट किया, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आइपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा।’


Leave a Reply

Your email address will not be published.