शाहजहाँपुर: नेशनल हाईवे एन.एच 24 पर डीसीएम सवार ने दम्पति को मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत पति घायल


शाहजहाँपुर। उदित शर्मा: उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब जनपद शाहजहाँपुर से लौट रहे दंपति को पीछे से अज्ञात डीसीएम ने मारी जोरदार टक्कर पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत। पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल किया गया रेफर। जहाँ घायल पति का इलाज किया जा रहा है। आपको बता दें की तिलहर क्षेत्र कोतवाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम बिलहरी की मोड़ के पास आज दोपहर लगभग 1:30 बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहाँ इस दुर्घटना में महिला प्रहलाद देवी की मौके पर बेहद दर्दनाक तरीके से मौत हो गई, तो वहीं दूसरी तरफ दूरसंचार विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी बनवारीलाल भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

महिला की मौत का नजारा जिसने भी देखा उसने अपनी आंखों को बंद कर लिया। कुछ कमजोर दिल के लोग तो उल्टियां करने लगे, सामने नजारा ही इतना वीभत्स था। सड़क दुर्घटना की शिकार महिला की गर्दन उसके नीचे का कुछ हिस्सा जहां विक्की में फंसा हुआ था, तो वहीं महिला की एक टांग वहां से लगभग 5 मीटर दूर जा गिरा। साथ ही शरीर के अन्य हिस्से भी सड़क पर बिखरे हुए पड़े थे।

तो वही बनवारीलाल भी काफी चोटिल हो गए ।इस दुर्घटना की सूचना बिलहरी प्रधान के प्रतिनिधि दिनेश कुमार ने आनन-फानन में तिलहर कोतवाल जसवीर सिंह को फोन पर दी जहाँ जसवीर सिंह ने तत्तपरता दिखाते हुए कोतवाली पुलिस बल को घटना स्थल की तरफ रवाना कर दिया तो वहीं घायल पति द्वारा बताए अनुसार टक्कर मारने वाली सफेद डीसीएम को ढूंढने के लिए भी पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है। इसके साथ ही मीरानपुर कटरा पुलिस को भी उक्त डीसीएम की लोकेशन दे दी गई है ।

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल जसवीर सिंह भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने भीड़ को नियंत्रित करने के साथ ही महिला के कटे-फटे शरीर के अंगों को एकत्रित किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए शाहजहांपुर लेकर रवाना हो गए। घायल बनवारी लाल ने बताया कि वह शाहजहांपुर से लौट रहे थे कि तभी उनकी विक्की में पीछे से सफेद रंग की डीसीएम ने टक्कर मार दी जिसका वह नंबर नहीं देख पाए। घटनास्थल पर मौजूद कोई भी प्रत्यक्षदर्शी डीसीएम का नंबर नहीं देख पाया। इस दौरान घटनास्थल पर एसआई महेश सिंह, घनश्याम यादव, देवेंद्र यादव, विपिन कुमार सहित कोतवाली स्टाफ मौजूद रहा।


Leave a Reply

Your email address will not be published.