दक्षिण कोरिया में डॉ जगदीश गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए आयोजित हुई प्रार्थना सभा


लखनऊ : सीएमएस संस्थापक, डॉ जगदीश गांधी के शीघ्रातिशीघ्र ठीक होने के लिए देश-विदेश में उनके शुभचिंतक प्रार्थना सभाएं आयोजित कर रहें हैं। हाल ही में दक्षिण कोरिया के एचडब्लूपीएल (HWPL) मेंबर्स ने डॉ गाँधी के स्वास्थ्य में सुधार के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया।

एचडब्लूपीएल (HWPL) मेंबर्स ने कहा कि “पिछले 61 वर्षों से डॉ जगदीश गांधी विश्व एकता एवं विश्व शांति के लिए निरंतर प्रयासरत रहें हैं और डॉ गांधी द्वारा वर्ल्ड पार्लियामेंट के निर्माण के प्रयासों में वह सभी उनके साथ हैं।”

सीएमएस के हेड, इंटरनेशनल रिलेशंस, श्री शिशिर श्रीवास्तव ने बताया कि ” डॉ जगदीश गांधी की सकुशलता जानने के लिए देश-विदेश से उनके शुभचिंतकों के फोन लगातार आ रहे हैं और वह सभी अपनी सद्भावना व्यक्त कर रहें हैं। कल बातचीत के दौरान डॉ जगदीश गांधी से मुझे बताया कि अब उन्हें पहले से काफी आराम है और उनकी तबियत में काफी सुधार है।”

श्री श्रीवास्तव ने आगे बताया कि इस सप्ताह डॉ जगदीश गांधी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए अलग-अलग देशों जैसे अमेरिका, ब्राज़ील, रुस, जापान और ताईवान के नागरिकों द्वारा प्रार्थना करी गयीं है तथा सीएमएस परिवार में हम सभी यह प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो कर वापस आ जाएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.