नसेड़ी युवक ने मंदिर में की तोड़-फोड़, गाँव में फैला सांप्रदायिक तनाव


रायबरेली। असद खान: जहाँ इस समय देश मे राम मंदिर के शिलान्यास की जोर शोर से तैयारी की जा रही है वहीँ रायबरेली में एक सिरफिरे नशेड़ी युवक ने मंदिर में तोड़ फोड़ की। जिससे कि गांव में तनाव का माहौल बन गया। मामले की सूचना मिलते ही आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए और लोगो को शांत कराने में जुट गए। लेकिन फिलहाल उन्होंने कैमरे के सामने चुप्पी साध रखी है।

जानकारी के अनुसार जिले के महाराजगंज तहसील के मुरैनी गांव में आज सुबह जब लोग पूजा करने के लिए गांव में स्थित शिव मंदिर पहुचे तो शिवलिंग को टूटा हुआ देख हतप्रभ रह गए। आनन फानन ये सूचना आग की तरह गांव में फैल गई और ग्रामीणो का जमावड़ा मंदिर के बाहर जमा होने लगा। इस घटना से लोग आक्रोशित होने लगे। इसी बीच इसकी सूचना प्रशासन को मिली तो मामला गंभीर देख मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानन्द रॉय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए। साथ ही आक्रोशित ग्रामीणो को शांत करने लगे।फिलहाल मंदिर में गांव के ही एक नशेड़ी ने तोड़ फोड़ की है।

जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। फिलहाल मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि गांव के ही एक नशेड़ी युवक के द्वारा या कृत्य किया गया है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.