बरेली: बर्थडे पार्टी के दौरान चली गोली, दरोगा घायल


बर्थडे पार्टी के दौरान चली गोली, गोली चलने से दरोगा हुआ घायल, सिपाही की बर्थडे में शामिल हुआ था दरोगा, दरोगा संजय सिंह को मेडिकल कालेज में कराया गया भर्ती, एसएसपी ने दिए मामले की जांच के आदेश, कैंट थाना क्षेत्र के युगवीणा पैलेस का मामला।

बरेली में सिपाही के बर्थडे पार्टी के दौरान कैंट थाने में तैनात दरोगा गोली लगने से घायल हो गया । दरोगा के साथी पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं ।

दरअसल, फर्रुखाबाद निवासी संजय सिंह बरेली के कैंट थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात हैं । दरोगा संजय सिंह अपने साथी सिपाही के बर्थडे पार्टी में शामिल होने युग वीणा पैलेस में गए थे उसी दौरान दरोगा संजय सिंह की लाइसेंसी पिस्टल से गोली चली जिसमे वह घायल हो गया ।

उधर, एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि निजी पार्टी के दौरान दरोगा गोली लगने से घायल हुआ है उसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है निजी पार्टी के दौरान कौन लोग शामिल हुए थे क्या वजह थी कि दरोगा के गोली लगी है । जांच के बाद दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी ।


Leave a Reply

Your email address will not be published.