मुरादाबाद: जिला अस्पताल के दूसरी मंजिल से गिरा कोरोना संदिग्ध मरीज, मचा हड़कंप


मुरादाबाद। नईम खान: मुरादाबाद के जिला अस्पताल में बनाये गए आइसोलेशन वार्ड की दूसरी मंजिल से चादर के सहारे कूद कर भागने के प्रयास में गिरे कोरोना संदिग्ध मरीज की सूचना से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। संदिग्ध मरीज को गम्भीर हालत में एमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

मुरादाबाद के जिला अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड की दूसरी मंजिल से एक मरीज के गिरने की सूचना ने हड़कम्प मचा दिया। दरअसल मोहम्मद नदीम नाम के व्यक्ति ने आज दोपहर बाद आइसोलेशन वार्ड की दूसरी मंजिल से चादर बांध कर नीचे उतरने के प्रयास में उसके हाथ छूट गए और वह धड़ाम से पक्के फर्श पर जा गिरा।

आइसोलेशन वार्ड के पीछे की तरफ हुई इस घटना से मचे हड़कम्प से महिला अस्पताल में मौजूद तीमारदार और अस्पताल का स्टाफ भी उस तरफ दौड़ पड़ा और उठाकर स्ट्रैचर पर रखते हुए ईलाज के लिए एमरजेंसी में भर्ती कराया। जहाँ पर उसका इलाज किया जा रहा है। जहाँ पर कोरोना संदिग्ध मरीज की हालत गम्भीर बनी हुई है। मुरादाबाद के जिला अस्पताल में हुई इस घटना ने अस्पताल प्रबंधन की पोल खोल कर रख दी है। इस मामले में जब जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ ज्योत्स्ना पंथ से पूछा गया तो वो कैमरे के से बचती नजर आई।


Leave a Reply

Your email address will not be published.