मास्क और ग्लव्ज पहनकर शिल्पा शेट्टी ने किया गणपति का स्वागत, देखें फोटोज


कोरोनावायरस महामारी के चलते मुंबई के लोग गणेश चतुर्थी मनाने की तैयारी कर रहे है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी गुरुवार को अपनी बेटी समीशा की पहली गणेश चतुर्थी के लिए गणपति लेकर घर पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक और येलो कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं. वह घर से बाहर मास्क और ग्लव्ज पहने हुए दिखाई दीं.

गणेश चतुर्थी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए बहुत ही खास है क्योंकि ये उनकी बेटी समीशा की पहली गणेश चतुर्थी है. हर साल, शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और बेटा विहान बहुत ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हैं.

पिछले साल शिल्पा ने गणपति के उत्सव की तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह, उनके पति राज और बेटा विहान सब येलो कलर के आउटफिट्स में नजर आ रहे थे. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था, ”मेरे गन्नु राजा वापस आ गए है. ये हमारा 10वां साल है. सलफता के देवता और विघन्नों को हरने वाले.”

बता दें शिल्पा और उनके पति राज ने इस साल फरवरी में अपनी बेटी समीशा का स्वागत किया था. 15 अगस्त को अपनी बेटी के 6 महीने के हो जाने के मौके पर शिल्पा ने समीशा की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ”एक पल था जब वो बहुत छोटे होते हैं तो आपकी बाहें उनके लिए बहुत बड़ी लगती हैं. आप पलक झपकाते हैं और वो बड़े हो जाते हैं. जैसे कि आज हमारी नन्ही परी समीशा छह महीने की हो गई है. अब वह अपने पेट के बल लेटने लगी है. जल्द ही वह बैठ कर रेंगने लगेगी और फिर मेरे वर्कआउट में उसके पीछे भागना शुरू होगा. हम उस पुल को भी पार करेंगे लेकिन फिलहाल मैं उसके साथ इस समय को यादगार बना रही हूं. उसे बढ़ते हुए देखना और हर रोज नए मील के पत्थर को पार करना है.”


Leave a Reply

Your email address will not be published.