कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर दिखे बहन के साथ संजय दत्त, इलाज के लिए जल्द रवाना होंगे अमेरिका


कुछ दिनों पहले खबर सामने आयी थी की संजय दत्त को फेफड़े के कैंसर है। सांस लेने में तकलीफ के बाद वो लीलावती अस्पताल पहुंचे थे। जहां से दो दिन बाद ही वापस घर लौट आए और सोशल मीडिया पर बताया कि वो कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। इस बीच शनिवार को संजय दत्त कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर देखे गए।

संजय दत्त के साथ उनकी बहन प्रिया दत्त भी थीं। दोनों अस्पताल के बाहर दिखे। ‘बाबा’ के नाम से मशहूर संजय दत्त ने तबीयत खराब होने के बावजूद फोटोग्राफर्स की ओर देखा और हाथ हिलाया। इस दौरान उन्होंने हल्के नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ था। 

मेडिकल जांच के बाद संजय दत्त विदेश रवाना हो जाएंगे। उससे पहले यहां की रिपोर्ट जरूरी है। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका रवाना होंगे। बता दें कि संजय दत्त की जब तबीयत बिगड़ी तो अंदेशा लगाया गया कि उनमें कोरोना के लक्षण हो सकते हैं। कोविड 19 का टेस्ट भी कराया गया जो कि निगेटिव निकला था।

सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हैलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हों और कुछ भी बेवजह अफवाहें ना फैलाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।’

फिल्मों की बात करें तो इस साल ही उनकी कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनी है। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ 28 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास ‘भुज’, ‘शमशेरा’, ‘केजीएफ 2’, ‘पृथ्वीराज’, तोरबाज’ फिल्में हैं। संजय दत्त की हालिया रिलीज फिल्म ‘पानीपत’ थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.