गोरखपुर में BJP विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल – BJP सांसद रवि किशन में घमासान


सहायक अभियंता पर कार्रवाई को लेकर बीजेपी विधायक और सांसद के बीच घमासान

गोरखपुर सांसद रवि किशन और डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल के बीच खींचतान का मामला

विधायक राधा मोहन के पत्र पर उपमुख्यमंत्री ने सहायक अभियंता को मुख्यालय से किया था अटैच

गोरखपुर: कोरोना वाइरस के बीच उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में बीजेपी विधायक एवं सांसद रवि किशन शुक्ला के बीच एक सहायक अभियंता के तबादले को लेकर आमने – सामने हो गये है ।

बता दे विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने कार्य में लापरवाही के लिए सहायक अभियंता केके सिंह की उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत की है, जिसके बाद अभियंता को मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया। वहीं, गोरखपुर के मौजूदा सांसद रवि किशन शुक्ला ने अभियंता को कर्मठ, विश्वसनीय बताते हुए तबादले को रोकने के लिए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखा।

इस मामले में जहां सांसद रवि किशन शुक्ला के पक्ष में चार विधायक आए, वहीं इस वैचारिक युद्ध में बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान नगर विधायक के समर्थन में कूद पड़े हैं।

गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने बीते दिनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता केके सिंह की शिकायत की थी। इसके बाद अभियंता को मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया था। इस मामले में सांसद रवि किशन शुक्ल ने उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सहायक अभियंता को ईमानदार, कर्मठ बताते हुए प्रॉजेक्ट पूरा होने तक उन्हें न हटाने की मांग की। सांसद रवि किशन के बाद गोरखपुर ग्रामीण से विधायक विपिन सिंह, पिपराइच विधायक महेंद्र पाल सिंह, कैम्पियरगंज विधायक फतेह बहादुर सिंह व सहजनवा विधायक शीतल पांडेय ने भी सहायक अभियंता केके सिंह के पक्ष में उप मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कोई कार्रवाई नहीं करने की मांग की।

विधायक के समर्थन में उतरे बांसगांव सांसद

इन सबके बीच अकेले पड़ते नजर आ रहे नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल के समर्थन में अब बांसगांव सांसद कमलेश पासवान सामने आए हैं। सांसद कमलेश पासवान ने सोशल मीडिया पर नगर विधायक के समर्थन में कहा है, ‘नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल जी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में मैं आपके साथ खड़ा हूं और हम सब जानते हैं कि हमारे क्षेत्र में विकास के जो कार्य हो रहे हैं उसकी क्या गुणवत्ता है।’ वहीं सांसद के इस संदेश पर नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। नगर विधायक ने कहा है, ‘बहुत-बहुत धन्यवाद। कोई तो न्याय और सम्मान के लिए है।’

रिपोर्ट – रामचन्द्र


Leave a Reply

Your email address will not be published.