बिजनौर: एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र के नेतृत्व में निकाला गया पैदल मार्च


बिजनोर। मो० इमरान अंसारी: बिजनौर के चांदपुर पहुंचे एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र चांदपुर में पुलिस फोर्स के साथ नगर के मुख्य चौराहों से निकाला पैदल मार्च। यह पैदल मार्च लोगों में सामंजस्य बनाए रखने एवं कोरोना महामारी की गाइडलाइन का पालन कराने के संबंध में निकाला है।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र का है, जहां बिजनौर से पहुंचे एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने चांदपुर पुलिस फोर्स के साथ नगर के मुख्य चौराहों एवं रास्तों से पैदल मार्च निकाला। यह पैदल मार्च कोतवाली चांदपुर से शुरू होकर मोहल्ला पतियापाड़ा बाजार बजरिया ढाली बाजार नेहरू चौक फव्वारा चौक अंबेडकर चौक से निकाला गया। इस मौके पर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने नगर एवं क्षेत्रवासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने का आह्वान करते हुए सभी से अपील की है कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु सभी नगर क्षेत्र वासी ध्यान पूर्वक सरकार की गाइडलाइन का पालन करें एवं सरकार द्वारा बताया जा रहे दिशानिर्देशों पर चलकर संक्रमण से बचने का काम करें।

इस मौके पर उन्होंने नगर क्षेत्र की जनता से कहा कि सभी लोग घर से अत्यंत आवश्यक कार्य हेतु ही निकले एवं लॉकडाउन के समय पाबंदी से लॉक डाउन का पालन करें। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा जनता में विश्वास बनाने के लिए हर संभव कार्य किया जा रहा है एवं किसी भी आपत्तिजनक कार्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नियम एवं कानून का पालन न करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र पुलिस क्षेत्राधिकारी चांदपुर राकेश श्रीवास्तव कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शहर इंचार्ज करमजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.