बरेली: अवैध संबंधों के चलते एक माँ ने लड़की के साथ उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार


माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की बेटी की हत्या, मां के प्रेमी के उसकी बेटी से भी थे अवैध संबंध, बेटी अपनी माँ के प्रेमी से बना रही थी शादी का दबाब, पुलिस ने कातिल मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर किया कत्ल का खुलासा


बरेली में अवैध संबंधों के चलते एक लड़की को उसकी माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। मामला थाना सुभाष नगर क्षेत्र के करेली का है। बीती रात हुई इस हत्या के मामले में पुलिस ने म्रतक लड़की की हत्यारी माँ और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल नाजायज रिश्तों पर एक बार फिर खून का रिश्ता भारी पड़ गया और नौबत कत्ल तक आ गई।

अपनी बेटी की लाश पर बिलखते इस बाप ने कभी नहीं सोचा होगा कि जिस माँ को उसकी बेटी इतना बढ़कर चाहा, वही एक दिन अपनी बेटी के खून से अपने हाथ लाल कर लेगी। थाना सुभाष नगर के रहने बाले अब्दुल मतीम ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी पुत्री उसमा की रात 03 बजे अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गला दबाकर हत्या कर दी है और इसकी माँ मुकीस बानो के गले पर भी धारधार हथियार से जख्मी कर दिया है। इस सूचना पर थाना सुभाष नगर पुलिस ने अज्ञात लोगो की खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। बरेली एसएसपी ने इस घटना के खुलासे के लिए एक टीम का गठन किया जिसके निर्देशन में घटना का अनावरण एवं अभियुक्तगण की गिरफ्तारी पुलिस टीम द्वारा मात्र 3 घण्टे में कर दी गई। ही अनावरण कर अभियुक्तगण को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मृतक की माँ मुकीस बानो और उसके प्रेमी कौशर को गिरफ्तार कर लिया है।

अभियुक्त कौशर ने बताया कि मृतका की माता मुकीस बानो के साथ मिलकर उसने उसमा की हत्या की। आरोपी ने बताया कि मृतका की माँ मुकीस बानो से मेरे नाजायज सम्बन्ध थे। कुछ दिन पश्चात मृतका उसमा से भी नाजायज सम्बन्ध हो गये जिसका पता मेरी पत्नी को भी लग गया था। क्योकि अभियुक्त कौशर पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। मृतका उसमा कौशर से शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन कौशर मृतका उसमा से शादी नही करना चाहता था। कातिल कौशर ने उसमा की माँ मुकीश बानो के साथ मिलकर उसमा की गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी माँ मुकीश बानो को बताया कि यदि पुलिस पूछे तो बता देना कि तीन लोग आये थे जिन्होने मेरी लडकी की हत्या कर दी। हत्या का आरोप अन्य अज्ञात लोगो पर लगाने के लिए कौशर ने उसमा की माँ मुकीश के गले को चाकू से काट दिया और बायें हाथ की छोटी ऊँगली को भी काट दिया। कौशर ने मृतका उसमा की माँ मुकीस बानों से कहा कि इस तरह हमारे रास्ते का काटा हट जायेगा और हम दोनों के सम्बन्ध बने रहेंगे और हम बच जायेगें।

खून के रिश्ते का खून होने की इस घटना से लोग सन्न रह गए है। लड़की के पिता को सबसे ज्यादा इस बात का मलाल है कि जिस माँ ने बचपन से अपनी लड़की को कलेजे से लगाए रखा उसी माँ ने अपनी ही बेटी के कत्ल से अपने हाथ लाल कर लिए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी माँ और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज दिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.