बलरामपुर: आतंकी अबू युसूफ को ATS ने किया गिरफ्तार, घर से 2 जैकेट बम, भारी मात्रा में हथियार, और बारूद हुआ बरामद


बलरामपुर। महेश चंद्र गुप्ता: अबू युसूफ के घर से मिला 02 बम जैकेट, भारी मात्रा हथियार और बारुद। बम निरोधक टीम मौके पर पहुंची और किया डिफ़्यूज़। ATS, STF, दिल्ली स्पेशल टीम अभी खंगाल रही है और जगह जगह मार रही है छापा। यूसुफ और उसके तीन साथियों से सुरक्षा एजेंसियां कड़ाई से पूछताछ कर रही है। हो सकता है बड़ा खुलासा।

मामला बलरामपुर थाना उतरौला ग्राम बढया भैसाही का है, जहां का आतंकी दिल्ली के धौलाकुआं से ATS ने गिरफ्तार किया है। आतंकी के गिरफ्तार होते ही पुरा बलरामपुर छावनी में तब्दील हो गया। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी एलर्ट हो गई। अबू युसूफ के गांव पहुंची ATS और STF की टीम। टीम को अबू के घर पर उसके कमरे से 02 जैकेट बम, भारी मात्रा में हथियार और बारुद मिला।

आतंकी अबू यूसुफ उर्फ मुस्तकीम की बेगम बताती है, 02 साल से अबू इस काम में लगा हुआ है और मोबाइल पर भड़काऊ तकरीर सुनता था। जब मै मना करती थी, तब हमको धमकाता था और किसी से नही कहने के लिए कहता था। आतंकी अबू यूसुफ उर्फ मुस्तकीम के चार बच्चे हैं। 02 बेटी और 02 बेटा 01-सारा 08साल, 02-साफिया 06 साल, 03- इब्राहीम 04 साल, 4- युसूफ 2.5 साल।

आतंकी अबू यूसुफ उर्फ मुस्तकीम के पिता और माता बताती है की हम लोगों को नहीं पता लेकिन मुस्तकीम हैदराबाद रहता था और एक बार दुबई टुरिस्ट बीजा में जाकर वापस आ चुका है। हमारा सबसे बड़ा बेटा था हमारे 04 बेटा और 04 बेटी थी। ये सबसे बडा था 01 अबू युसूफ उर्फ मुस्तकीम 35 साल, 02- हसीब 33 साल, 03 -हफीज 04- आकिब और 04 बेटी है तीन की सादी हो चुकी है एक घर पर रह रही है। हम लोगों को इन सब के बारे में बिल्कुल नहीं पता था। जब हमारे घर पर पुलिस आई है, तब जाकर पता चला है की ऐसा किसी काम में मरे बेटे का हाथ है।

ग्रामीण महिला बताती है की मुस्लिम कब्रिस्तान पर बम जैसा धमाका हुआ था। जिसकी आवाज और जोर से सुनाई दिया था। ऊपर धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था।


Leave a Reply

Your email address will not be published.