बलरामपुर: सपा पूर्व दबंग विधायक अनवर हाशमी पर हुआ FIR, विधायकी के रुतबा में सरकारी खलिहान का जमीन पर फर्जी दस्तावेज के आधार पर बनाया कालेज


बलरामपुर। अमित कुमार: समाजवादी पार्टी के विधायकों और नेता का बुरा दौर चल रहा है सपा के सांसद एवं पूर्व मंत्री आजम खान, बाहुबली अतीक अहमद, बाहुबली मुख्तार अंसारी सरकारी जमीन को कब्जा करने को लेकर लोगों का जमीन धमकी देकर अपने नाम लिखाने के आरोप में योगी सरकार का हंटर चला। इन बाहुबलियों के घरों पर योगी सरकार का बुलडोजर चला। आइए आपको बताते हैं जिला बलरामपुर विधानसभा तुलसीपुर से सपा से दो बार विधायक 2007 से 2012 तक 2012 से 2017 जीतने वाले बाहुबली विधायक अनवर हाशमी की दबंगई इस तरह से विधानसभा में था कि इनके सामने किसी की बोलने की हैसियत नहीं होती थी।

खुलकर के तांडव करते थे और इनकी निगाहें सरकारी जमीन पर होता था सरकारी जमीन अवैध कब्जा कर कूटनीतिक दस्तावेज बनाकर अपने नाम और अपने चाहने वालों के नाम करा लेते थे कीमती जमीन को कोडियो के भाव लोगों को धमकी देकर उनकी जमीन को ले लेते थे अपने नाम अपने चाहने वालों के नाम करा देते थे।

दबंग सपा विधायक अनवर हाशमी सत्ता के नशे में खलिहान की सरकारी जमीन को धोखाधड़ी कर कूट रचित दस्तावेज के आधार पर अपने नाम करा लिए। उसी जमीन पर कालेज बना दिया। दबंग विधायक अनवर हाशमी जिसकी शिकायत अनिल श्रीवास्तव सपा सरकार में की थी लेकिन शासन सत्ता होने के कारण सुनवाई नहीं हुआ। योगी सरकार आने के बाद अनिल श्रीवास्तव ने 2018 मे फिर शिकायत की थाना सादुल्लाह नगर में तहरीर पूरे साक्ष्य के साथ दिया। एसपी देव रंजन वर्मा मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेकर पूरे कागज को डीएम कृष्णा करुणेश के माध्यम से पूरे कागजात को काफी गंभीरता से जांच कराया गया। सत्यता सही पाया गया और इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक बलरामपुर देव् रंजन वर्मा ने सादुल नगर थाने में संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज किया था। आज क्षेत्राधिकारी उतरौला राधा रमन और क्षेत्राधिकारी बलरामपुर मनोज यादव ने भारी पुलिस बल के साथ जाकर समाजावादी पार्टी के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी को सादुल्ला नगर मुबारक मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है आगे की कार्रवाई की जा रही है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.