रायबरेली में एसओजी टीम व बाइक सवार दो बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक सिपाही और एक बदमाश हुआ घायल


रायबरेली। असद खान: रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जगतपुर रामगढ़ी गांव के पास एसओजी टीम व बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश के पैरों में गोली लगी वही एसओजी के एक सिपाही के भी गोली लगी होने की बात सामने आ रही है। घायलों को ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल लाया गया। मुठभेड़ की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल पहुचे और उन्होंने घायल से पूछताछ की और मीडिया से बात करते हुए तीन दिन पहले हुई लूट में बदमाश के शामिल होने की बात कही। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पूरी होने के बाद ही मामले में बोलने की बात कह रही है।

बताते चले कि लालगंज कोतवाली क्षेत्र में तीन दिन अहले एक ज्वैलर से लूट की घटना दिन दहाड़े हुई थी और मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। आज देर रात उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि दो संदिग्ध युवक एक बाइक पर सवार होकर घटनास्थल के पास से गुजर रहे है। जिसपर एसओजी टीम ने बाइक सवारों को रोकने के लिए घेराबंदी की।

पुलिस की माने तो एक बाइक सवार युवकों की ओर से फायरिंग की गई जिसमें एसओजी का एक सिपाही सर्वेश कुमार वर्मा घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक युवक घायल हो गया वही उसका साथी मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस ने उसे भी दबोच लिया। घायल युवक के दोनों पैरों में गोली लगी थी और उसे आनन फानन ईलाज़ के लिए सीएचसी लालगंज पहुचाया गया।

लेकिन वंहा मौजूद चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी स्वप्निल ममगाई जिला अस्पताल पहुचे और उन्होंने घायल से पूछताछ की। साथ ही मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि घायल सोनू यादव है और उसका साथी पप्पू है। पुलिस को शक है कि हाल ही में हुई लूट में ये दोनों युवक शामिल थे और इनके द्वारा चलाई गई गोली से एसओजी टीम का एक सिपाही भी घायल हुआ है।जल्द ही मामले की जांच पूरी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published.