अमेठी के गांवों में लगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की चौपाल, सुना अपनों का दर्द


अमेठी। आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार, सांसद अमेठी स्मृति इरानी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र के चार और गांवों में चौपाल लगाकर वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से सांसद चौपाल ई सेवा के जरिए अपनों से सीधी बात की और उनकी समस्याओं को सुना और एक-एक कर सभी की समस्या के समाधान के लिए जिम्मेदार अधिकारियों से भी बात की।

अमेठी सांसद बनने के साथ ही स्मृति जुबिन ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से सीधे मिलने व उनकी समस्या जानने के लिए आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम की शुरूआत की थी। अपने हर दौरे में वह किसी न किसी गांव में पहुंचकर जनता के बीच जिम्मेदार अधिकारियों के साथ चौपाल लगाकर समस्याओं को सुनकर उनका निदान करती थीं।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी अमेठी विधान सभा क्षेत्र के कोरारी गिरधर शाह के बरियारपुर, अमयेमाफी के सरैया मासन, कल्यानपुर के भदांव व सहाजीपुर के गुजीपुर गांव के लोगों से सीधी बात कर उनकी समस्याओं को सुना और एक-एक की पीड़ा को समझा और निदान कराने का भरोसा दिलाया। प्रशासनिक स्तर पर सीडीओ प्रभुनाथ पूरे कार्यक्रम में समन्वयक की भूमिका का निर्वाहन किया।

वहीँ सांसद प्रतिनिध ने बताया कि संवाद कार्यक्रम के आयोजन में सेक्टर संयोजक के साथ ही प्रियंक हरि विजय तिवारी उर्फ धीरू, महेंद्र पांडेय, राजू सिंह, विषुव मिश्र, अंशु व शुभम को लगाया गया है। मंगलवार को दीदी तिलोई विधान सभा क्षेत्र के चार गांव के लोगों से सीधी बात करेंगी। जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.