अधिवक्ता का अपहरण, डॉग स्क्वाड के भरोसे अधिवक्ता की तलाश


बुलंदशहर। यूपी के योगी राज में अपराधियों के हौसले निरंतर बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है ,जहां देर रात को खुर्जा के अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी रहस्यमय तरीके से लापता हो गए। पुलिस ने धर्मेंद्र चौधरी के अपहरण का मामला तो दर्ज कर लिया है और लापता अधिवक्ता की बाइक भी जंगलों से बरामद कर ली है। मगर पुलिस लापता अधिवक्ता का अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है। हालांकि बुलंदशहर पुलिस डॉग स्क्वायड के जरिए अधिवक्ता का सुराग लगाने में जुटी है।

ये तस्वीर है बुलंदशहर के खुर्जा में रहने वाले अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी की, जो शनिवार की देर शाम को अपनी बाइक पर सवार होकर घर से कहीं गए थे। मगर फिर नहीं लौटे। परेशान परिजनों ने रिश्तेदारों व संभावित स्थलों पर अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी का पता लगाया। मगर जब कहीं सुराग नहीं लगा तो धर्मेंद्र चौधरी के अपहरण की आशंका जताते हुए मामला खुर्जा कोतवाली में दर्ज करा दिया।

अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी के परिजनों का दावा है कि वह प्लॉट पर गये थे उनसे शाम को बात भी हुई थी मगर रात को फोन स्विच ऑफ हो गया। परिजनों की मानें तो धर्मेंद्र चौधरी की किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी। हालांकि धर्मेंद्र चौधरी का सुराग लगाने के लिए खुद एसएसपी संतोष कुमार सिंह एसओजी की टीम व  डॉग स्क्वायड  के साथ जंगलों में कांबिंग कर रहे है। बुलंदशहर के एसएसपी की माने तो खबरा के जंगलों में अधिवक्ता की बाइक लावारिस अवस्था में बरामद हो गई है और एसओजी की टीम डॉग स्क्वायड के जरिए इलाके के ही जंगलों में अधिवक्ता की तलाश में जुटी है ।


Leave a Reply

Your email address will not be published.