विधानसभा चुनाव 2020 में महागठबंधन प्रत्याशियों को समर्थन: स्वराज इंडिया खगड़िया


पटना। जगदीप कुमार। स्वराज india के जिलाध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि वर्तमान बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के आलोक में स्वराज india पार्टी ने जिले की आम जनता को सही उम्मीदवार चुनने में सहयोग के मकसद से और स्वराज india के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय योगेन्द्र यादव एवं माननीय प्रशांत भूषण के बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में राष्ट्रीय गणतांत्रिक गठबंधन को हराने के अपील को मद्देनजर जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रत्याशियों के पृष्ठभूमि और राष्ट्रीय गणतांत्रिक गठबंधन को हराने की क्षमता का आकलन करने के पश्चात् पाया कि महागठबंधन के चारों उम्मीदवार हर कसौटी पर खड़े उतरते है।

पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय समिति सदस्य गौतम गुप्ता ने कहा कि स्वराज india पार्टी की जिला इकाई ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ताओं का सम्पूर्ण और बिना शर्त समर्थन महागठबंधन के प्रत्याशियों रामवृक्ष सदा, क्षत्रपति यादव, डॉ चन्दन यादव, एवं चौरसिया दिगम्बर प्रसाद तिवारी को दिया जाए।


पार्टी प्रवक्ता बिप्लव रणधीर ने महागठबंधन के सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए पार्टी आम जनता से अपील किया है कि वे बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में खगड़िया जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशियों को बेदखल कर बिहार में लोकतांत्रिक मूल्यों वाली सरकार के गठन के लिए महागठबंधन प्रत्याशियों को अपना बहुमूल्य मत देकर विधान सभा में भेंजें।


वहीँ जय किसान आन्दोलन के जिलाध्यक्ष राहुलचन्द्र सिंह ने कहा कि इस चुनाव में आम जनता जन आंदोलनों को कुचलने वाले किसान विरोधी फासिस्ट ताकतों को हराने जा रही है और एक नयी लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाली सरकार जरुर बनेगी।

जिला सचिव चन्दन कुमार ने कहा कि पार्टी ने खगड़िया जिले में चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय लिया है ताकि NDA विरोधी मतों का विभाजन न हो सके और वर्तमान नौजवान विरोधी सरकार को सत्ता से बेदखल किया जा सके।

इस अवसर पर पार्टी के यूथ फॉर स्वराज के जिला संयोजक अभिमन्यु कुमार, राजकुमार, कमलकिशोर, सहित कई कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.