अपराधियों की धरपकड़ होगी तेज़: डीआईजी के. सत्यनारायण


चित्रकूट। संजय साहू: 1998 बैच के आईपीएस ऑफिसर और बुंदेलखंड के कई जिलों में अपनी सेवा दे चुके बाँदा चित्रकूट धाम मंडल के वर्तमान डीआईजी के सत्यनारायण ने हाल ही में फिर एक बार डीआईजी पद की कमान संभाली है और चित्रकूट में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। आपको बताते चले कि पूर्व में रहे डीआईजी दीपक कुमार को अयोध्या का कार्यभार सौप दिया गया है।

2006 में एसपी बाँदा रह चुके सत्यनारायण का कहना है कि मैं इस क्षेत्र में रह चुका हूं। मुझे इस क्षेत्र की भलीभाँति जानकारी है, लेकिन इस बार मेरा काम उन आपराधियों पर होगा जो जमानत पर बाहर है और टॉप 10 की सूचि में है। जो पुरानी फाइलों में बंद चल रहे है उनको सामने लाना और सजा दिलवाना है। यही हमारी प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा की मुझे फिर भगवान कामतानाथ ने बुलाया है और मैं पूरी कोशिश करूंगा की उन्होंने मुझे जिस काम के लिए बुलाया है मैं उस पर खरा उतरूं। वहीं एसपी अंकित मित्तल ने कहा कि हमने अपने श्रद्धालुओं को सुरक्षा देने के लिए पूरे परिक्रमा मार्ग में सीसीटीवी कैमरे का प्रस्ताव शाशन को भेज दिया गया है। जल्द ही हम पूरे मेला क्षेत्र में सीसीटीवी लगा देंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.