अयोध्या: रामनगरी अयोध्या पहुंचे गोरखपुर सांसद रवि किशन, आगामी रमलीला में करेंगे भरत का रोल


अयोध्या। मयंक श्रीवास्तव: रामनगरी अयोध्या पहुंचे गोरखपुर सांसद व बाॅलीवुड अभिनेता ने कहा कि उन्हें भगवान राम के भाई भरत का रोल निभा कर प्रभु की सेवा का अवसर मिल रहा है। सांसद ने कहा कि भगवान कि वे भगवान की सेवा का अवसर पाना उनके लिए सौभाग्य की बात है। बलिया हत्याकांड को लेकर भी गोरखपुर सांसद ने टिप्पणी की उन्होंने कहा कि शासन पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों पर बेवजह हवा देने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि आगामी समय में चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियां विवादों का राजनीतिकरण करने में जुटी हैं। रामलीला के चौथे दिन बॉलीवुड अभिनेता व गोरखपुर सांसद रवि किशन भगवान राम के भाई भरत की भूमिका में दिखेंगे। इस रूल को निभाना बीजेपी सांसद भगवान की सेवा मान रहे हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 500 वर्षों के संघर्ष के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है। ऐसे में उन्हें राम नगरी में रामलीला मंचन का अवसर प्राप्त हुआ है यह हम उनके लिए सौभाग्य की बात है।

वहीँ बलिया हत्याकांड और प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों के सवाल पर गोरखपुर सांसद ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 के नजदीक विपक्षी पार्टियां छोटे-छोटे विवादों को हवा दे रहे हैं। जमीनी विवाद और गांव और घर की छोटे-छोटे विवादों को लेकर सरकार पर आरोप लगाए जा रह हैं। जबकि पिछली सरकारों की तुलना में मोदी का सरकार के कार्यकाल में अपराध बहुत कम हुए हैं। वहीं बलिया हत्याकांड में बीजेपी पदाधिकारी पर उठ रहे सवालों को लेकर उन्होंने कहा कि संगठन की ओर से जवाब देने के लिए मामले में आरोपी संगठन कार्यकर्ता को नोटिस भेज दी गई है। प्रदेश और केंद्र सरकार दोषी पाए जाने पर किसी भी बड़े या छोटे नेता पर सख्त कार्रवाई करेगी।

भाजपा संगठन का कोई कार्यकर्ता अगर आपराधिक वारदातों में संलिप्त होता है तो उस पर भी संगठन कठोर कार्रवाई करने का निर्णय लेगा। गोरखपुर सांसद व बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन ने अयोध्या ड्रग्स कारोबार के विरोध में गोरखपुर सांसद व बॉलीवुड अभिनेता रविकिशन फ़िल्म बनाएंगे। रामनगरी पहुंचे भाजपा सांसद ने कहा ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने पर उन्हें मिली जान से मारने की धमकी। उनका फिल्मी जगत से जुड़ा कारोबार भी प्रभावित हुआ।

सांसद ने कहा अब गोरखपुर में रहकर फ़िल्म बनाएंगे। फिल्म ‘सनकी दरोगा-2’ ड्रग्स कारोबार की सच्चाई पर आधारित होगी। पहले से गोरखपुर में 10 फिल्मों की सूटिंग चल रही है। फिल्म एडिटिंग से जुड़ा सभी कारोबार की गोरखपुर में शुरुआत होगी। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने के निर्णय का सांसद अभिनेता ने स्वागत किया। मुंबई में फिल्म से जुड़े 6 लाख लोगों को मिलता है रोजगार। अब उत्तर प्रदेश में भी सम्मान के साथ कलाकारों और युवाओं को रोजगार का अवसर मिलेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published.