एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने 21 दिनों में कोरोना को दी मात, बोलीं अकेलेपन की बुराई को आप मार नहीं सकते


भारत में लगातार कोविड-19 से संक्रमितों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. देश में अब यह आंकड़ा 34 लाख 63 हजार के पार पहुंच चुका है. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स को भी यह वायरस अपनी चपेट में ले रहा है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद इस खतरनाक वायरस से हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा संक्रमित हो गई थीं. हालांकि, एक्ट्रेस ने 21 दिनों में इस वायरस को मात दे दी और अब रितेश देशमुख की बीवी जेनेलिया पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद ट्वीट करके दी है.

हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, “हाय, मेरा तीन हफ्ते पहले कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया था. मैं पिछले 21 दिनों से बिना लक्षण के थी. भगवान की कृपा से आज मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. हालांकि ये 21 दिन मेरे लिए काफी मुश्किल थे. आप डिजिटली कितना भी किसी से कनेक्ट रहें लेकिन इस अकेलेपन की बुराई को आप मार नहीं सकते. मैं अपने परिवार और अपने प्रियजनों में वापस आकर बहुत खुश हूं. आप भी उनके आस पास रहें जो आपको और आप जिनको प्यार करते हैं. क्योंकि शक्ति के लिए प्यार बहुत जरूरी है.”

जेनेलिया ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “कोरोना टेस्ट करवाएं, स्वस्थ रहें, अच्छा खाएं और इस मॉन्स्टर को मात दें.” इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published.