योगी आदित्यनाथ ने किया जनसभा संबोधित


पटना। रविशंकर मिश्रा। अरेराज बाबा सोमेश्वर नाथ धाम, अरेराज संस्कृत हाई स्कूल के मैदान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के हरसिद्धि विधान सभा उम्मीदवार कृष्ण नंदन पासवान एवं गोविंदगंज विधानसभा उम्मीदवार सुनील मणि तिवारी के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए वोट मांगे।

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी से अपील किए की अपना एक-एक मत देकर भाजपा के दोनों प्रत्याशियों को हाथ मजबूत कर के पटना भेजने का काम करें। योगी ने कहा कि हमारी सरकार जो बोलती है वह करती है।

कुछ हमारे मीडिया कर्मी पूछते थे मंदिर वहीं बनाएंगे तारीख कब बताएंगे, तो हमने कहा था बिहार में दुबारा जब आएंगे तो तारीख लेकर आएंगे। मेरे भाइयों मैंने मंदिर का नीव भी रखवाया और तारीख भी लेकर आ गया हूँ। कोरोना महमारी लॉकडाउन नहीं होता तो मैं बिहार के हर एक गांव से लोगों को अयोध्या बुलाता। कोरोना से जब निजात पाएंगे तो मैं आप सभी बिहार के हर एक गांव और कोने-कोने से सभी को बुलाकर अयोध्या राम लला और माता सीता का दर्शन कराएंगे।

वही प्रधानमंत्री जनधन योजना खाता में करोना महामारी मे सभी महिला के खाते में पांच पांच सौ रुपया आया और पीएम किसान के तहत सभी किसान के खाते में साल में छःहजार का भी राशि मिला।

सभा को योगी आदित्यनाथ के साथ भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री सह मोतिहारी सांसद राधा मोहन सिंह, उत्तर प्रदेश मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, हरसिद्धि विधानसभा भाजपा उम्मीदवार कृष्ण नंदन पासवान, गोविंदगंज विधानसभा भाजपा उम्मीदवार सुनील मणि तिवारी, भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रकाश अस्थाना, अनिल राय देवेश कुमार, दिलीप कुशवाहा, राजेंद्र स्वर्णकार ,रतन पटेल इत्यादि ने सभा को संबोधित किया एवं मंच का संचालन बसंत मिश्रा ने किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published.