यूपी: इज्जतनगर थाने के दुलारे नेता जी का नही रुकता कोई काम, दबंग दरोगा का वीडियो वायरल


बरेली। सोनू अंसारी। खाकी और खादी का गठजोड़ तो पुराना है यह किसी से छुपा नहीं है लेकिन थाना इज्जत नगर पुलिस को एक नेता जी खास पसंद बनते जा रहे हैं। नेताजी के हर काम को तवज्जो दी जाती है क्योंकि खाकी और खादी का नाता कुछ अलग नहीं है। यही वजह है कि क्षेत्र की जनता इन नेताजी से खौफ खाती है क्योंकि नेताजी की इज्जत नगर थाने में अच्छी पकड़ मानी गई है

थाना इज्जतनगर कर्मचारी का दरोगा की दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद सच्चाई से पर्दा उठता चला गया। पीड़ित परिवार अपनी दीवार बना रहा था कि कर्मचारी नगर चौकी के दरोगा प्रवीण निर्माण को रुकवाने पहुंच गए और खूब पीड़ित को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए सुनाने लगे। जिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लड़की की जब इज्जत नगर पुलिस ने नहीं सुनी तो उसने न्याय के लिए डीजी से लेकर बरेली के उच्च अधिकारियों को ट्विटर के जरिए अपनी आप बीती सुना दी इसके बाद दरोगा के खिलाफ सीओ ने जांच बैठा दी है।

यह है पूरा मामला

थाना इज्जतनगर फरीदापुर चौधरी निवासी सलीम बेग ने बताया कि वह डेयरी संचालक है। पुरानी दीवार बरसात होने के कारण गिर गई थी उन्हें दीवार का निर्माण कराना चाहा तो भाई भतीजे ने आपत्ति कर 5 लाख की रंगदारी मांगने लगे। विरोध करने पर मारपीट की गई इसी दौरान आरोप है की दबंग लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी पर फोन के द्वारा दी और मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए पीड़ित को ही धमकाने लगे, जिस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जाता है कि क्षेत्र के एक पार्षद के मनमाने काम को अंजाम दिया जाता है यही वजह रही कि दबंगों से खाकी मिल गई और पीड़ित को धमका दीया।


Leave a Reply

Your email address will not be published.