वॉट्सऐप चैट में खुलासा, परिवार को सुशांत सिंह राजपूत की मेंटल हेल्‍थ इश्‍यू के बारे में पहले से ज्ञात


ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब एक नई वॉट्सऐप चैट सामने निकलकर आई है। यह इस बात की ओर इशारा कर रही है कि परिवार को सुशांत की मेंटल हेल्‍थ इश्‍यू के बारे में पहले से पता था।

इस चैट में प्रियंका से सुशांत की उनके ट्रीटमेंट और जो दवाइयां वह ले रहे थे, उसे लेकर बातचीत है। पटना में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, सुशांत के पिता के के सिंह ने दावा किया कि उन्‍हें बेटे की मेंटल हेल्‍थ के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्‍होंने यह भी कहा था कि परिवार की जानकारी के बगैर सुशांत का ट्रीटमेंट हो रहा था।

सुशांत की बहन ने ये दवाइयां लेने को कहा

वहीं, लेटेस्‍ट वॉट्सऐप चैट से यह साफ है कि असल में डॉक्‍टर की जांच के बगैर परिवार ने ही सुशांत को दवाइयों के बारे में बताया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह चैट सुशांत और प्रियंका के बीच 8 जून को हुई थी। इसमें प्रियंका ने सुशांत से ब्रेकफास्‍ट के बाद एक हफ्ते तक Librium लेने के लिए कहा था। इसके बाद हर दिन एक बार 10 mg की nexito को शुरू करने की बात कही थी। उन्‍होंने सुशांत से यह भी कहा कि अगर कभी भी anxiety attack पड़ता है तो इसके लिए साथ में Lonazep रखे रहो।

सुशांत ने कहा था- पर्चे के बिना नहीं मिल सकतीं दवाइयां

हालांकि, सुशांत ने कहा कि ये दवाइयां तो पर्चे के बिना नहीं मिल सकती हैं। इस पर प्रियंका ने कहा कि प्रिस्‍क्रिप्‍शन के लिए वह उन्‍हें कॉल कर लें। प्रियंका ने सुशांत को मेसेज किया, ‘यहां मेरा एक दोस्‍त मशहूर डॉक्‍टर है जो तुम्‍हें मुंबई के बेस्‍ट डॉक्‍टर से कनेक्‍ट करा देगा और यह पूरी तरह से गोपनीय रहेगा। चिंता करने की जरूरत नहीं है।’

प्रियंका ने सुशांत को भेजा प्रिस्‍क्रिप्‍शन
यही नहीं, रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका ने सुशांत को दवाइयों के पर्चे का अटैचमेंट भी भेजा और कहा कि बाबू, यह प्रिस्‍क्रिप्‍शन है। उन्‍होंने सलाह भी दी कि अगर कोई बात होती है तो बताया जा सकता है कि यह ऑनलाइन कन्‍सल्‍टेशन है।

8 जून को ही रिया ने छोड़ा था घर
बता दें, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को एक साल तक डेट किया और फिर उनकी मौत से 6 दिन पहले यानी 8 जून को ही उनका घर छोड़ा था। सुशांत के परिवार ने रिया और उनकी फैमिली पर मानसिक तौर पर सुशांत को प्रताड़ित करने, उनके पैसों को उड़ाने का आरोप लगाया था।

रिया ने सुशांत के परिवार के आरोपों को नकारा
हालांकि, बाद में रिया ने इन आरोपों को खारिज कर दिया। उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बताया था, ‘सुशांत मारिजुआना का इस्‍तेमाल करता था। मैंने उसे रोकने की कोशिश की थी। मैंने कभी किसी ड्रग डीलर से बात नहीं की, न ही मैंने कभी ड्रग्‍स यूज किए। मैं ब्‍लड टेस्‍ट के लिए तैयार हूं।’


Leave a Reply

Your email address will not be published.