रायबरेली: सीएम के लाख कोशिशों के बाद भी यूपी की पुलिस सुधरने का नाम नही ले रही, न्याय के लिए दर-दर भटक रहा परिवार


रायबरेली। असद खान: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पुलिस विभाग को पटरी पर लाने की लाख कोशिश जरूर कर रहे है। लेकिन यूपी की पुलिस है कि सुधारने का नाम नही ले रही है। जिसके चलते पीड़ित को पुलिस कार्यालय या डीएम कार्यालय धरना देने तक मजबूर हो रहे है। ऐसा ही एक मामला रायबरेली के ऊंचाहार क्षेत्र के पूरे भाभी गांव में देखने को मिल दबंगो द्वारा पीड़ित परिवार की जमीन व घर कब्जा करने की नीयत से मारपीट कर जबरन गांव से निकल दिया वही रिस्तेदारी में रह रहे पीड़ित परिवार को भी लगातार धमकाया जा रहा है।

ताजा मामला रायबरेली के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के भाभी गांव का है। जहां पूर्वजो की जमीन को लेकर परिवार के ही आधा दर्जन से अधिक दबंगो ने पीड़ित परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है और पीड़ित परिवार को मारपीट कर गांव से निकल दिया। बीते 15 दिनों से पीड़ित परिवार डलमऊ थाना क्षेत्र के पूरे नंदिन का पुरवा में अपने रिश्तेदार के घर पर रहने को मजबूर था।

उसके बाद भी पीड़ित परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी दिया जा रहा है। आज पीड़ित परिवार करीबन 9 लोग जिसमे 4 महिलाएं भी शामिल है डीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। पीड़ित का कहना है कि अगर उनको यहां से भी न्याय नही मिलेगा तो वो सभी डीएम कार्यालय के बाहर जान दे देंगे।

जबलपुर मामले पर आला अधिकारियों से बात करनी चाही तो, किसी ने कैमरे पर बिल्कुल भी ना बोलते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया। अब देखना है की परिवार को न्याय मिल पाएगा या नहीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.