मुरादाबाद: नगर निगम की लापरवाही से पानी की बून्द बून्द को तरसे दर्जनभर इलाकों के क्षेत्रवासी


मुरादाबाद। नईम खान: जनपद मुरादाबाद में नगर निगम की लापरवाही के चलते एक विशाल जनसमुदाय को पानी की बूंद बूंद से तरसा दिया है दरअसल सड़क का निर्माण करने गई टीम ने क्षेत्रवासियों के मना करने के बाद भी ऐसी जगह जानबूझकर खुदाई कर डाली जहाँ से होकर आसपास के दर्जनभर इलाकों में पानी की सप्लाई होती है नगर निगम की इस लापरवाही से क्षेत्रवासियों में काफी रोष है और वो नगर निगम के ऐसे लापरवाह कर्मचारियों पर कार्यवाही करने की मांग कह रहें हैं

नगर निगम की लापरवाही का यह मामला मुरादाबाद के कांठ की पुलिया क्षेत्र का है जहाँ पर सड़को पर लाखों लीटर पीने का पानी बह रहा है। जबकि क्षेत्रवासी बेसब्री से इस पानी को अपने घरों में पहुंचने का इंतज़ार कर रहें हैं। लेकिन खबर होने तक 12 घण्टे बीत जाने के बाद भी कोई काम नही हुआ है। असल मे दिन के बारह बजे नगर निगम की एक टीम कांठ की पुलिया पर सड़क निर्माण करने के लिये आई थी और जिस जगह निर्माण टीम ने सड़क की खुदाई शुरू की उसे देख कर फौरन क्षेत्रवासियों ने टीम को खुदाई करने से मना किया और बताया कि यहाँ पर पानी की सप्लाई की मेन लाईन बिछी हुई है।

जिसके क्षतिग्रस्त होने से आसपास के दर्जनों इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित हो जाएगी पर नगर निगम की टीम ने किसी की एक न सुनी और आखिरकार पानी की मेन लाइन क्षतिग्रस्त कर ही दी जिसके कारण लोगों के घर जाने वाला पानी सड़क पर बहने लगा जिससे जलभराव की स्थिति तो बनी ही और लोग पीने के पानी से लेकर घरेलू सारे काम चौपट हो गए। जब इलाके लोगों ने इसकी शिकायत नगर निगम के आला अधिकारियों से की तब जाकर इस पानी की लाइन को ठीक करने का कार्य शुरू हो पाया फिलहाल नगर निगम की इस लापरवाही से क्षेत्रवासियों में काफी रोष है और वो लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पर आवश्यक कार्यवाही की मांग करते हुए नज़र आ रहें हैं ।


Leave a Reply

Your email address will not be published.