सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार डीजीपी ने किया दावा, बोले रहस्य से पर्दा उठाकर रहेंगे


पटना। बिहार पुलिस जांच में जुटी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सच जल्द सामने लायेगी। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को कहा कि बिहार पुलिस को अवसर मिला है, सभी बिंदुओं पर तहकीकात हो रही है। मुंबई पुलिस के असहयोग नहीं करने पर नाराज दिखे डीजीपी ने बिहार पुलिस को मुंबई में सुरक्षा के साथ ही सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, सीसीटीवी फुटेज, घटनास्थल की फोटो और मौत से जुड़े सभी दस्तावेज सौंपे जाने की मांग की। मौत के कारणों के अलावा सुशांत के खाते में रहे पैसे किस किस बैंक से और किसने इसे निकालने में मदद की, जानकारी जुटा रही है पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने मुंबई के डीसीपी से फोन पर बात की है। मुंबई के डीसीपी को पटना पुलिस द्वारा की जा रही जांच के बारे में बताया है। एसएसपी ने इस केस में मुंबई पुलिस से सहयोग मांगा है। जांच में कोर्डिनेशन करने की बात कही गयी है। जांच के लिए जरूरी दस्तावेज व संसाधन उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है, ताकि जांच में परेशानी नहीं हो।

सूत्रों की मानें तो अफसर बारीकी से देख रहे थे कि जिस कमरे में सुशांत का शव मिला, क्या वहां कोई आत्महत्या कर सकता है। इस पूरी प्रकिया के दौरान सुशांत के कुछ कर्मी भी मौजूद थे। सूत्र बताते हैं कि घटना के काफी दिन हो चुके हैं, लिहाजा सुशांत के कमरे या पूरे घर में ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला, जिसका इस प्रकरण से संबंध हो

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

पुलिस टीम ने घर के सफाईकर्मी से भी पूछताछ की। स्वीपर ने बताया कि रिया मैडम की इजाजत के बिना कोई भी घर में नहीं घुस सकता था। मैडम ही तय करती थीं कि सुशांत के कमरे को साफ करना है या नहीं। खासकर सुशांत के कमरे में किसी बाहरी कर्मी को जाने नहीं दिया जाता था। एक समय ऐसा आ गया, जब वे अपने ही कर्मियों से नहीं मिल पाते थे।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का पूरा सच बिहार पुलिस सामने लाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.