वाराणसी: सपा कार्यकर्ताओं के साथ कई दिग्गज नेता गिरफ्तार


वाराणसी। उमेश सिंह: समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर महासचिव लालू यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मध्यवर्गीय परिवारों एवं बुनकरों के 4 माह से बिजली बिल माफ करने एवं छात्रों के स्कूल की फीस माफ करने की मांग को लेकर लकड़ी मंडी से सपा कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल यात्रा करते हुए धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय के लिए धरना पर जाने निकलते वक्त मैदागिन चौराहे पर सपा महासचिव लालू यादव को कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

लहुराबीर तेलियाबाग कचहरी होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर धरने पर नेतृत्व कर रहे सपा नेता लालू यादव ने कहा कि विगत 1 महीने से मध्यवर्गीय परिवारों बुनकरों के बिजली का बिल माफ कराने छात्रों का फीस माफ करने के लिए लगातार हल्ला बोल आंदोलन चल रहा है। बनारस के जिलाधिकारी महोदय को मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए पत्र भी दिया गया, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार अंधी और बहरी बनकर बैठी है।

इस सरकार को आम जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है। 4 महीने की लॉकडाउन से आम जनता की आर्थिक स्थिति की कमर टूट चुकी है। ऐसे में आम जनता बिजली का बिल और छात्रों की फीस कहां से जमा करेगी। लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार केवल जनता का खून चूसने का काम कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.