मेरी जब भी सरकार आएगी हर कदम जनता के पक्ष में होगा : पप्पू यादव


पटना(मोतिहारी) । रविशंकर मिश्रा। जन अधिकार पार्टी द्वारा पिपरा विधानसभा क्षेत्र के पिपरा बालक मिडिल स्कूल में गुरुवार को चुनावी सभा का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी सुप्रीमो पूर्व सांसद राष्ट्रीय अध्यक्ष जन अधिकार पार्टी की पप्पू यादव ने जनता को संबोधित किया। अपने पार्टी के प्रत्याशी अंकुश कुमार सिंह के पक्ष में मतदान करने की जनता से अपील की।

वही अपने संबोधन में पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि जब बिहार में 18 जिला में बाढ़ आया था तब हम लोग हर एक गांव का दौरा कर जनता को मदद पहुंचाए थे। दो महीना तक हम लोग अपने घर नहीं लौटे, जो भी सवारी हम लोग के पास उपलब्ध थी उस पर समान रख कर मदद के लिए पहुंच गए। 3200000 मजदूरों को अकेला पप्पू यादव ने मदद किया है।

आरक्षण का कुछ लोग विरोध किए लेकिन मैं उस समय भी कायम था कि आरक्षण का विरोध नहीं होना चाहिए। अगर ऊंची जाति के लोग भी दबे हैं लाभ मिलना चाहिए। पिछड़ों दलितों की भागीदारी आरक्षण में बढ़नी चाहिए। बिहार में जितने भी समस्याएं उत्पन्न होती है पप्पू यादव जनता के हक में हमेशा कायम रहते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार हो, शेल्टर होम, यूपीएससी, बीपीएससी, दरोगा, सिपाही, बहाली जनता के हक में हमेशा हम खड़े रहे हैं। क्या हुआ मनरेगा का पैसा? मोदी जी जब भी आते हैं तो जंगल राज की बात करते हैं। मेरी लड़ाई जात पात की नहीं है। मेरी जब भी सरकार आएगी हर कदम जनता के पक्ष में होगा। ₹600 पेंशन से बढ़ाकर ₹3000 कर दिया जाएगा।

वही पार्टी प्रत्याशी अंकुश कुमार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आप लोग मुझे एक बार सेवा का मौका दें। आप के विश्वास पर खरा उतरूंगा। मैं यहां के हर व्यक्ति गांव मिट्टी से जुड़ा हूं। यहां की सारी समस्याएं मैं जानता हूं। जनता तो अपना काम वोट देकर कर देते हैं लेकिन विधायक मंत्री अपने फर्ज से चूक जाते हैं, इसलिए आप सभी से अनुरोध है कि मुझे एक बार सेवा का मौका दें। मैं आपके हर सुख दुख में समान रूप से भागीदार बनूंगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published.