चंदौली: 50 हजार रूपए का पुरस्कार घोषित शातिर बदमाश हुआ गिरफ्तार


चंदौली। उमेश सिंह: पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देशानुसार अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना बलुआ पुलिस द्वारा टेढ़ी पुलिया पर संदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चेकिंग के दौरान रात्रि करीब 1:30 बजे बाइक सवार दो व्यक्तियों को संदिग्ध दिखाई देने पर उन्हें रोकने का इशारा किया गया, परंतु बाइक सवारों के द्वारा बाइक मुड़कर भागते समय बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति द्वारा पुलिस टीम को लक्ष्य कर फायर कर दिया गया। अपराधी कैलावर के रास्ते मुगलसराय की तरफ भागने लगे।

इसकी सूचना तत्काल मारूफपुर चौकी प्रभारी द्वारा जरिए माध्यम से थानाध्यक्ष बलुआ को दी गई। इस सूचना पर थानाध्यक्ष बलुआ द्वारा उक्त घटना के संबंध में चलती गाड़ी से जनपद के नियंत्रण कक्ष को अवगत कराया गया, नियंत्रण कक्ष द्वारा भाग रहे बदमाशों को घेराबंदी कर मोबाइल के माध्यम से क्षेत्राधिकारी सदर कुवर प्रभात सिंह, प्रभारी निरीक्षक अलीनगर व प्रभारी निरीक्षक मुगलसराय को दिया गया। जिस आधार पर मोबाइल लोकेशन से बदमाशों का पता लग गया, फिर पुलिस ने सुव्यस्थित ढंग से घेराबंदी की, घेराबंदी देख मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर थानाध्यक्ष बलुआ द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में किए गए फायर में पीछे बैठे बदमाश दाहिने पैर में गोली लग गई।

जिससे वह अपना संतुलन खो कर मौके पर ही गिर गया। पुलिस टीम द्वारा पास जाकर देखा गया तो घायल बदमाश आशुतोष यादव उर्फ चिंकू यादव जो 50,000 का इनामी तथा थाना चंदौली से हत्या का वांछित अभियुक्त है। जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। मौके पर एक अदद पिस्टल एवम् कारतूस बरामद हुआ और साथी प्रमोद यादव भागने कि कोशिश की लेकिन पकड़ा गया और घायल को नजदीकी सरकारी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेज दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *