सम्भल: पुलिस ने अपरहण हुए बच्चे को 6 घंटे के अंदर किया बरामद, दो अपरहणकर्ता अवैध शस्त्र समेत गिरफ्तार


संभल। सरफ़राज़ अंसारी: जनपद संभल की गुन्नौर कोतवाली पुलिस ने अपरहण हुए बच्चे को 6 घंटे के अंदर बरामद कर दो अपरहणकर्ताओं को अवैध शस्त्र समेत गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक संभल यमुना प्रसाद के आदेश के अनुपालन में अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल के कुशल निर्देशन में तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ के के सरोज के कुशल नेतृत्व में चलाये जा अपराधियों की धरपकड़ के अभियान में प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा ने गुन्नौर कोतवाली पुलिस के साथ मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान मैढोली तिराहे मंदिर के पास अभियुक्त रामखिलाड़ी और धीरेंद्र को मय अवैध शस्त्र गिरफ्तार कर अपहृत बच्चे अरविंद निवासी करियामई से सकुशल बरामद किया।

इस विषय में पुलिस अधीक्षक संभल यमुना प्रसाद ने बताया कि रामखिलाड़ी की शादी अनिता से हुई थी। जिसे करीब 20 दिन पहले अवधेश की बहन ममता जिसकी बांझागी में ही हुई है उसने रामखिलाड़ी की पत्नी को किसी के साथ बहला फुसलाकर भगा दिया था। जिसके बाद ममता पर दबाव बनाने के लिए उसके पुत्र का अपरहण कर लिया।

यदि यह लोग 24 घंटे में उसकी पत्नी को वापस नहीं करते तो उसके पुत्र की हत्या कर देते। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया तथा दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनके तीन साथी फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है।बच्चे वापस मिलने पर परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published.