सहारनपुर: कल हुए हत्याकांड को लेकर परिजन व ग्रामीण मिले एसएसपी से की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग


सहारनपुर। सुशिल कपिल: जनपद सहारनपुर के थाना नकुड क्षेत्र के चापर खेड़ी में हुई छात्रों के बीच चलें चाकुओं के बाद आकाश नाम के छात्र की हुई हत्या के मामले में सहारनपुर सांसद फजलुर्रहमान के नेतृत्व में परिजन व ग्रामवासी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिल दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की। बता दे कि कल रेस लगाने के विवाद के चलते 2 छात्रों पर उन्हीं के दोस्तों ने चाकू से कई वार किए थे। जिसमें आकाश नाम के छात्र की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई थी।

जिसके बाद मौके पर सूचना पर पहुंची ने तुरंत मृतक आकाश (19) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया, लेकिन उसके बावजूद भी अभी तक पुलिस के हाथ बिल्कुल खाली हैं और इसमें नामजद आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसको लेकर परिजनों और ग्रामीणों में रोष बना हुआ है, उनका कहना है कि आरोपी नामजद होने के बावजूद पुलिस उन्हें नहीं पकड़ रही है।

इस पूरे मामले में सहारनपुर सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कि यह हत्या इरादतन की गई है क्योंकि हत्या से 1 दिन पहले ही आकाश के साथ उन लोगों की कहासुनी हुई थी। जिसके बाद अगले दिन वह लोग चाकू से लैस होकर वहां आए और एकाएक आकाश व उसके दोस्त पर चाकू से कई वार कर डालें जिसके बाद आकाश की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसी को लेकर आज हम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लाइन एसएसपी से मिलने आए थे और उनके द्वारा हमें जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.