रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को लेकर जताया विरोध, जानिये क्या है पूरा मामला


सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। बीते रोज यह खुलासा हुआ था कि रिया के कहने पर सुशांत के घर से सभी डिजिटल सबूत डिलीट किए गए। अब आज सुबह से ही रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में आ गई हैं। वजह है रिया चक्रवर्ती का एक इंटरव्यू, जो एक निजी चैनल ने लिया है। इस इंटरव्यू को ऑन एयर करने को लेकर विरोध जताया जा रहा है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर के जरिए भारत सरकार से अपील की है कि इस इंटरव्यू को न दिखाया जाए। उन्होंने लिखा है- ”एक निजी चैनल ने दो घंटे तक रिया चक्रवर्ती का साक्षात्कार लिया और उसे राष्ट्रीय मंच पर प्रसारित करने की योजना बना रहा है। अगर ऐसा होता है तो आरोपी अपने मकसद में कामयाब होगा। यह मेरे भाई के न्याय के लिए लड़ने वाले 130 करोड़ भारतीयों के चेहरे पर तमाचा होगा।”

सुशांत की बहन आगे लिखती हैं- ”भारत सरकार को यह देखने की जरुरत है कि मुख्य आरोपी इस तरह पब्लिसिटी स्टंट के लिए साक्षात्कार देने के लिए न घूमे। साक्षात्कार लेने वाले वो शख्स हैं जिसने मेरे भाई को औसत दर्जे का एक्टर कहा था। मैं प्रधानमंत्री जी से अनुरोध करती हूं कि अभियुक्त को तुरंत हिरासत में लिया जाना चाहिए !! इस साक्षात्कार को बैन किया जाना चाहिए।”

सोशल मीडिया पर भी लोगों का इसी तरह गुस्सा देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा है- ”मैम आपको अपने वकील से बात करनी चाहिए और इसे रोकने के लिए कानूनी कदम उठाना चाहिए। रिया की पीआर टीम के पास अब महिला कार्ड खेलने के अलावा कोई और स्टंट नहीं बचा है।”

बता दें एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ प्रतिबंधित दवाओं की कथित लेनदेन की जांच के लिए बुधवार को एक आपराधिक मामला दर्ज किया है। यह मामला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर की जा रही जांच में सामने आया है। वहीं दूसरी तरफ अब सीबीआई उस आईटी प्रोफेशनल का पता लगाएगी जिसने इन आठ हार्ड डिस्क का डाटा नष्ट किया। सीबीआई उससे ये जानने की कोशिश करेगी कि आखिर इनके अंदर क्या था। 


Leave a Reply

Your email address will not be published.