बिजनौर: अब सीएम तक पहुंचेगी गौशाला की दुर्दशा की स्थिति रिपोर्ट


बिजनौर। मो० इमरान अंसारी: बिजनौर के कस्बा झालू पहुंची गौ सेवा आयोग की नामित सदस्य सविता शर्मा। सविता शर्मा ने गौशाला की दुर्दशा देख सीएम योगी के दरबार में मामला रखने की बात कही वही गौशाला में चारा सफाई व्यवस्था और पशुओं की दुर्दशा पर नाराजगी जता कार्यवाही कराने की बात कही।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के कस्बा झालू का है, जहां आज फिर गौ सेवा आयोग के नामित सदस्य सविता शर्मा विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के लोगों के साथ गौशाला के निरीक्षण के लिए पहुंची थी। जहां इन्होंने गोशाला की दुर्दशा पर आक्रोश जताया है। बता दें कि विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने 3 दिन के अंदर जहां गौशाला के दुर्दशा ठीक ना होने को लेकर प्रदर्शन की बात कही है वहीँ गौ सेवा आयोग की नामित सदस्य सविता शर्मा ने भी गौशाला की दुर्दशा पर नाराजगी जताई है। उनका कहना था कि जब मैं यहां 15 दिन पहले आई थी तो यहां की दुर्दशा बहुत खराब थी और 45 पशु भी बीमार थे, जिसको लेकर उन्हें चेयरमैन और अधिशासी अधिकारियों को अवगत भी कराया था।

लेकिन जब वह आज यहां आई हैं तो स्थिति जस की तस है और यहां पर चारा पशुओं के लिए हवा और सफाई व्यवस्था जस की तस है और बल्कि पशु पहले से भी ज्यादा संख्या में यहां पर बीमार है। चारा के नाम पर भी यहां पर पैसों की बंदरबांट की जा रही है। सविता शर्मा के सामने ही यहां पर ईओ व चेयरमैन आपस में लड़ते दिखाई दिए, जिसकी आवाज जनता बहुत पहले से उठा रही है कि चेयरमैन और ईओ की हठधर्मिता के चलते कस्बे का विकास नहीं हो पा रहा है। वहीं गौ सेवा आयोग की नामित सदस्य सविता शर्मा ने पूरा मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरबार में रखने की बात कही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.