अयोध्या: पुलिस की लापरवाही से बिगड़े हालात, पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने पुलिस पर उठाए सवाल


अयोध्या। मयंक श्रीवास्तव: अयोध्या जनपद के थाना रौनाही क्षेत्र के भग्गू पुरवा में हुई दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट को लेकर सपा नेता व पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने अयोध्या पुलिस पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है की 2 दिन पूर्व थाना रौनाही के भग्गू पुरवा में दबंगों ने निषाद परिवार पर हमला बोलकर मारा पीटा था और आगजनी भी की थी।

इतनी बड़ी घटना रौनाही पुलिस की लापरवाही से हुई है। पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने कहा कि पूर्व में दबंगों ने निषाद परिवार के एक युवक मारपीट कर अपहरण कर लिया था जिसका मुकदमा भी एसएसपी के आदेश पर थाना रौनाही में दर्ज हुआ था लेकिन रोनाही पुलिस ने मात्र धारा 151 में चालान किया था। लेकिन उसी दिन उसकी एसडीएम सोहावल ने जमानत दे दी थी जिसके कारण दबंगों का मनोबल बड़ा और आबादी की जमीन के कब्जे को लेकर गरीब परिवारों पर कहर ढा दिया जिसमें कई लोग घायल हुए थे।

जमीन पर न्यायालय का स्थगन आदेश था इसके बावजूद आबादी की जमीन पर दरवाजा खोलने को लेकर मारपीट हुई। पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने कहा कि आज एसएसपी दीपक कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।दरअसल भग्गू पुरवा के एक दर्जन से अधिक निषाद समुदाय के लोग आज सपा नेता व पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा था।


Leave a Reply

Your email address will not be published.