शाहजहाँपुर आरटीओ ऑफिस में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर अखंड संकल्प युवा समिति ने दिया ज्ञापन


शाहजहाँपुर अखंड संकल्प युवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष सोमदेव मिश्रा ने (डीएम) इन्द्रविक्रम सिंह को दिए गए संबोधित ज्ञापन में बताया कि शाहजहाँपुर के आरटीओ ऑफिस में दिन प्रतिदिन भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है । और ऑफिस में दलालों के द्वारा सभी कार्य कराए जा रहे हैं।

ज्ञापन द्वारा बताया गया है। कि सरकारी कार्यालय में अधिकारियों से सांठगांठ करके प्राइवेट तौर पर लड़कों को रखकर उनके द्वारा ड्राइविंग लाइसेंस के नाम पर अवैध तरीके से जमकर धन उगाही कराई जा रही है ।

इसके साथ ही आरटीओ ऑफिस में संविदा पर कार्यरत कर्मचारियों द्वारा आम जनता के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है । जहाँ लाइसेंस की जानकारी अथवा काम न होनें के संबंध पर जब वहां मौजूद अधिकारियों व कर्मचारियों से पूंछा जाता है। तब वहां के कर्मचारियों द्वारा नेट और सर्वर फेल होने का बहाना बनाकर टरका दिया जाता है।

वहीं यही कार्य अगर आप दलालों द्वारा कराते हैं। तो रुपए देकर एक हफ़्ते के अंदर लाइसेंस बन जाता है ।

आरटीओ ऑफिस में लाइसेंस बनबानें व रिन्यूवल करानें के नाम पर खुलेआम धन उगाही चल रही है। ज्ञापन में व्याप्त भ्रष्टाचार के मामले में दोषियों पर कार्रवाई कराने की मांग की गई है ।

ज्ञापन देने के दौरान अरविंद अवस्थी अभिषेक यादव आदित्य मौर्य राज सिंह सुदेश सिंह जल कपूर नितिन सारस्वत आदि लोग मौजूद रहे ।


Leave a Reply

Your email address will not be published.