बीजेपी के विधायक उम्मीदवार को उनके ही विधान सभा के महरैल गांव में आक्रोशित ग्रामीणों ने खदेड़ा


पटना। मधुबनी जिला के राजनगर विधानसभा क्षेत्र सं 37 से बीजेपी के विधायक उम्मीदवार रामप्रीत पासवान को उनके ही विधान सभा के महरैल गांव में आक्रोशित ग्रामीणों ने खदेड़ा गांव से निकल जाने को कहा।

आप को बता दें कि 2015 में बीजेपी पार्टी ने राजनगर विधानसभा 37 से रामप्रीत पासवान को टिकट दिया था और वह सफल भी हुए अच्छे मतों से उनकी जीत हुई थी।

2020 में दूसरी बार फिर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से रामप्रीत पासवान पर भरोसा कर राजनगर विधानसभा 37 अपना उम्मीदवार बनाया। रामप्रीत पासवान जब अपने क्षेत्र में जनता के बीच निकले तो काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा कुछ जगहों पर आक्रोशित ग्रामीणों ने रामप्रीत पासवान और उनकी प्रचार गाड़ी को रोककर अपने गांव में प्रचार करने से मना कर दिया और पूछा कोरोना काल मे आप कहां थे जब हमारे बच्चे भूख से बिलख रहे थे। आप कहां थे। जब हम लोग दाने-दाने को तरस रहे थे। तब आप अपने A/C कमरे में सोए हुए थे उस समय आप को हम लोगों की याद नहीं आई। आप हम लोगों के बीच क्यों नहीं आए जब हमारा जीवन अस्त व्यस्त चल रहा था तब तो आपने कोई जिम्मेदारी नहीं ली अब चुनाव का समय आया है। तो वोट मांगने आप पहुंच गए हैं निकल जाए यहां से आपको यहां से कोई वोट नहीं देगा। यह सुनते ही विधायक जी ने वहां से निकलने में ही अपनी भलाई समझी और अपनी गाड़ी लेकर वापस गांव से निकल गए।


Leave a Reply

Your email address will not be published.