ओवैसी ने तेजस्वी पर किया पलटवार, बोले… बिहार में महागठबंधन हो गया खत्म


पटना| विवेक रॉय| बिहार विधानसभा चुनाव में वोट काटने के लिए खड़े होने के सवाल पर सांसद और AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आरजेडी पर पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा कि हम वोट काटने के लिए खड़े नहीं होते हैं। लोकसभा चुनाव में हमारे कारण ही किशनगंज से कांग्रेस चुनाव जीती है। अगर हम वहां से उम्मीदवार नहीं उतारते तो वोट बीजेपी को मिलता।



ओवैसी से जब पूछा गया कि क्या आरजेडी आपको भाव नहीं दे रही। इस पर ओवैसी ने कहा कि मुझे तो नीतीश कुमार ने भी भाव नहीं दिया। इसके साथ ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता को ठगने का काम किया है। महागठबंधन की उपस्थिति पर ओवैसी ने कहा कि बिहार में कोई महागठबंधन नहीं है। जनता का वोट उनका है उन्होंने कहा के गलतफहमी को छोड़ दे वोट किसी पार्टी का नहीं होता। अगर हमारे वोट बैंक पर आपको शक है तो बाय इलेक्शन का रिजल्ट किशनगंज में आप देख सकते हैं। हमारे कैंडिडेट ने कांग्रेस को वहां पटखनी दी।
ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद में मैंने खुद बीजेपी के उम्मीदवार को हराया। वहीं, महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हमारे पार्टी के नेता ने शिवसेना के 25 साल पुराने सांसद को हराया। इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि आगामी चुनाव में परिस्थितियां बदलेंगे हम मजबूती से चुनाव में उतरेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.