मेरठ: चार्ज संभालते ही थानाध्यक्ष तपेश्वर सागर की गौकशो से हुई मुठभेड़, एक बदमाश घायल


मेरठ। मनीश पराशर: कंकरखेड़ा थाने का चार्ज संभालते ही तपेश्वर सागर की दिनदहाड़े गौकशो से मुठभेड़ हो गई तपेश्वर सागर ने इससे पहले क्राइम ब्रांच प्रभारी रहते हुए कई बदमाशों को मुठभेड़ में घायल किया जिस कारण मेरठ में क्राइम का ग्राफ कम हो गया था, उसी से खुश होकर मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने तपेश्वर सागर को अब कंकरखेड़ा थाने का प्रभार सौंपा है जिसके बाद उन्होंने प्रभार संभालते ही अपना एक्शन दिखाया और दिनदहाड़े गौकशी करने वाले बदमाशों से मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश मुठभेड़ मे घायल हो गया और मौके से पुलिस ने 6 कुंटल मास एक कार से बरामद किया।

बता दे  प्रभारी निरीक्षक कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मुजफ्फरनगर से एक वेगन आर कार में गौमांस लेकर गौकश मेरठ आ रहे है और लिसाड़ीगेट जाएंगे इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कंकरखेड़ा द्वारामय फोर्स के हाइवे पर आने वाली कार हेतु चेकिंग प्रारंभ की गई। दिन मे लगभग 3 बजे एक कार वेगन आर नम्बर DL7C D 9467 नीले रंग की आई जो पुलिस के रोकने पर चालक द्वारा उसको भगाने का प्रयास किया गया। पीछा करने पर कार चालक ने कार को वैष्णो ढाबे से पहले खाली जंगल मे रास्ते पर कार मोड़ दी आगे रास्ता बंद होने के कारण कार में से उतरकर दो व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस द्वारा  बचाव में की गई फायरिंग से एक गौकश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया तथा मौके से एक गौकश खेतो में भागने में सफल रहा। पकड़े गए गौकश का नाम रिजवान पुत्र बाबू निवासी नगला मनवाड थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर है जिसके पास से एक तमंचा 315 बोर व कारतूस बरामद हुए है। तथा वेगन आर कार में लगभग 6 कुंतल गौमांस बरामद हुआ है। जो ग्राम नगला मनवाड थाना रतनपुरी मुजफ्फरनगर से काट कर लाना बताया एवम लिसाड़ीगेट में ले जाना बताया, मौके से भागने में सफल रहे। गौकश का नाम अब्दुल रहमान पुत्र सोनू निवासी नगला मानवाड थाना रतनपुरी मुज्जफरनगर बताया। जिसकी तलाश हेतु काम्बिंग की जा रही है घायल अभियुक्त को वास्ते उपचार सरकारी अस्पताल रवाना किया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.