प्रणब मुखर्जी के निधन की झूठी खबरें हुयी वायरल, बेटे ने ट्वीट कर बताया फर्जी


हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जीके निधन की फर्जी खबर करीब नौ बजे फेसबुक पर शेयर करी थी. कुलदीप सिंह राठौर ने यह खबर अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये शेयर की और बाद में पोस्ट को हटा लिया. इनकी इस पोस्ट को कुछ लोगों ने भी शेयर किया. 

प्रणब मुखर्जी के निधन की खबर को उनके बेटे ने फर्जी बताया और कहा कि कुछ पत्रकार सोशल मीडिया पर उनके निधन की फर्जी खबर चला रहे हैं, जबकि उनके पिता जी जीवित हैं उनकी बेटी ने भी ट्वीट कर खबर को फर्जी बताया है.

वहीं, प्रणब मुखर्जी के निधन की खबर को उनके बेटे ने फर्जी करार दिया और कहा कि कुछ पत्रकार सोशल मीडिया पर उनके निधन की फर्जी खबर चला रहे हैं, जबकि उनके पिता जी जीवित हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. ट्वीट के जरिये उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधा. इसके अलावा, उनकी बेटी ने भी ट्वीट कर खबर को फर्जी बताया है.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है और वह जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं. दिल्ली में सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने बुधवार को प्रणब मुखर्जी की सेहत को लेकर जानकारी दी, ‘प्रणब मुखर्जी की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. इस समय उनकी हालत रक्त प्रवाह के लिहाज से स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं. अस्पताल ने कहा, ‘पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में आज सुबह से कोई बदलाव नहीं हुआ है। वह गंभीर अवस्था में हैं और फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।’
 


Leave a Reply

Your email address will not be published.