अब प्रसिद्ध कृष्णा हुए कोरोना से संक्रमित, संक्रमण की चपेट में आने वाले KKR के चौथे खिलाड़ी | IPL 2021

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और भारत के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना से संक्रमित पाए गए है। कोरोनो से संक्रमित पाए जाने वाले वह इसे फ्रैंचाइज़ी के चौथे खिलाड़ी हैं। इससे पहले वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और टिम सेफर्ट संक्रमित पाए गए थे। समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने पुष्टि की कि दाएं हाथ यह तेज गेंदबाज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सूत्र ने कहा, ‘वह कोरोना से पीड़ित हैं। रिजल्ट सामने आए हैं और वे पॉजिटिव हैं।’

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए प्रसिद्ध को टीम इंडिया में स्टैंडबाई के तौर पर शामिल किया गया है। शुक्रवार को टीम का एलान हुआ। इससे पहले आज न्यूजीलैंड के क्रिकेटर टिम सेफर्ट कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इस वजह से वो आइपीएल के लिए भारत आए न्यूजीलैंड के अन्य खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ वह कमेंटेटरों के साथ स्वदेश रवाना नहीं हो पाएंगे। उन्हें कुछ दिन और भारत में इंतजार करना होगा। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वो न्यूजीलैंड रवाना होंगे। 

News 24X7 Plus | IPL 2021 MI VS KKR 5th match: Rana and Gill start fast,  Mumbai set target of 153 runs

टूर्नामेंट अनिश्चित काल के लिए स्थगित

अगले दिन मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद खिलाड़ियों की सुरक्षा ध्यान में रखते हुए टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 

बंद दरवाजों के पीछे आइपीएल 2021 का हो रहा था आयोजन

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के बीच बंद दरवाजों के पीछे आइपीएल 2021 का आयोजन हो रहा था। कोरोना से बचाव के लिए खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे थे। लेकिन वायरस ने यहां भी सेंध लगा दी। गत सोमवार को केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसी दिन चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी संक्रमित पाए गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *