राहुल के सामने कोहली की चुनौति, जानें- कैसी होगी पंजाब और बैंगलोर की प्लेइंग XI | IPL 2021

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का 26वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में पंजाब और बैंगलोर की टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती है। इसके बारे में जान लीजिए, क्योंकि ये मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है। पंजाब किंग्स की बात करें तो टीम 6 में से 4 मुकाबले हार गई है। ऐसे में आधी लीग मैचों के बाद टीम कम से कम तीन मैच जीतना पसंद करेगी। इसलिए पंजाब की टीम दो बदलाव देखे जा सकते हैं। खराब फॉर्म से जूझ रहे निकोलस पूरन के स्थान पर डेविड मलान को मौका दिया जा सकता है, जबकि क्रिस जॉर्डन की जगह इशान पोरेल को मौका मिल सकता है। इशान पोरेल ने अभी तक आइपीएल में डेब्यू नहीं किया है, जो पिछले साल से टीम के साथ हैं।

IPL 2020, KXIP vs RCB Highlights: KL Rahul inflicts 97-run defeat on RCB |  Sports News,The Indian Express

उधर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो टीम बिना किसी बदलाव के भी मैदान पर उतर सकती है, क्योंकि टीम के पास जीत का मनोबल है। आरसीबी ने आइपीएल के 14वें सीजन के 6 में से 5 मुकाबले जीत लिए हैं। सिर्फ युजवेंद्र चहल की फॉर्म में नहीं है, लेकिन कप्तान विराट कोहली उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना पसंद नहीं करेंगे। ऐसे में अगर आरसीबी बिना बदलाव के पंजाब किंग्स के खिलाफ मैदान पर उतरे तो इसमें कोई हैरानी नहीं होगी।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, डेविड मलान, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, मोइसेस हेनरिक्स, इशान पोरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंग्टन सुंदर, डैनियल सैम्स, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *