क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला नहीं रहे | Coronavirus Death Latest news

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी चावला के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया,’मेरे प्यारे भाई पीयूष चावला के पिता, प्रमोद अंकल अब नहीं रहे। आपकी और आपके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप इस कठिन समय में धैर्य बनाए रखें। अंकल एक जीवंतता से भरपूर बहुत अच्छे इंसान थे। कोरोना ने एक और जिंदगी ले ली!

Cricket: Veteran spinner Piyush Chawla's father dies of Covid-19 health  complications

मुंबई इंडियंस के स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का सोमवार को कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। दाएं हाथ के स्पिनर ने अपने पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उनके बिना उनका जिंदगी पहले जैसी नहीं होगी। उन्होंने ‘अपनी शक्ति का स्तंभ’ खो दिया।  क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। मुंबई इंडियंस ने चावला के पिता पर दुख जताया और ट्वीट करके कहा कि हमारे विचार पीयूष चावला के साथ हैं, जिन्होंने आज सुबह अपने पिता, प्रमोद कुमार चावला को खो दिया। हम इस कठिन समय में आपके और आपके परिवार के साथ हैं। हिम्मत बनायें रखें। चावला ने आइपीएल में अब तक 156 विकेट लिए हैं और चेन्नई सुपर किंग्स (csk) के लिए 2020 का सीजन खेले थे। उन्हें इस साल फरवरी में आइपीएल की नीलामी के दौरान मुंबई इंडियंस ने खरीदा था। उन्होंने भारत के लिए तीन टेस्ट, 25 वनडे और सात टी-20 खेले हैं।

पिछले कुछ दिन भारतीय क्रिकेट के लिए काफी दुखद रहे

पिछले कुछ दिन भारतीय क्रिकेट के लिए काफी दुखद रहे हैं। इससे पहले रविवार को राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई सकारिया का रविवार को भावनगर के एक अस्पताल में कोविड-19 संक्रमण के कारण निधन हो गया था। भारत की ऑलराउंडर खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति ने कोरोना के कारण गुरुवार को अपनी बहन को खो दिया। अप्रैल में कोरोना के कारण बेंगलुरु की क्रिकेटर की मां का निधन हो गया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *