CM योगी आज दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे उत्तराखंड, बद्रीनाथ और केदारनाथ का करेंगे दर्शन

बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री ओर गोरखपुर (Gorakhpur) के गोरक्षनाथ पीठ के महंत योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) रविवार को दो दिन के उत्तराखंड दौरे पर होंगे. सीएम योगी 15 नवंबर को विशेष विमान से दोपहर 01:35 बजे जौलीग्रांट (देहरादून) एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत यूपी के सीएम की अगवानी करेंगे. दोपहर 14.00 बजे हेलीकॉप्टर से दोनों सीएम केदारनाथ धाम के​ लिए रवाना होंगे. हेलीकॉप्टर 14:45 बजे केदारनाथ पहुंचेगा. मुख्यमंत्री योगी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत 15:00 से 17:30 बजे तक बाबा केदारनाथ के दर्शन, पूजन और भ्रमण करेंगे. दोनों केदारनाथ में ही रात्रि विश्राम करेंगे.

यहां वह उत्तर प्रदेश सरकार के भवन का शिलान्यास करेंगे. 16 को वह दोपहर में वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे. सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के इंतजाम चाक-चौबंद किए जा रहे हैं. दरअसल योगी की जेड प्लस श्रेणी सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन और खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *