मधुबनी नरसंहार के पीड़ितों से मिलेंगे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, कहा- ‘दोषियों को मिले कड़ी सजा’

पवन सिंह (Pawan Singh) को जबसे मधुबनी (Madhubani) घटना की जानकारी हुई, तब से वे व्यथित थे. जिसके बाद उन्होंने ये वीडियो संदेश जारी कर अपनी पीड़ा को बयान किया. पवन सिंह ने इस तरह की घटनाओं को मानवता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण भी करार दिया और बिहार (Bihar) सरकार से दोषियों को सजा दिलाने की भी मांग की.

Pawan Singh | पवन सिंह | Bihar | बिहार | Bihar News | Madhubani | पिछले दिनों आई बिहार की खबर (Bihar News) ने सभी को झकझोर दिया था. जब होली (Holi) के दिन पूरा देश जश्न मना रहा था तब बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) स्थित एक गांव में खून की होली खेली जा रही थी. महमदपुर गांव में ये तांडव मचा और इसके बाद सियासी बवाल तेज हो गया है. अब मधुबनी के गांव में होली के दिन पांच लोगों की हत्या मामले में भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) ने कहा- “इस घटना ने उन्हें दुखी कर दिया है. इसको लेकर पिछले 3-4 दिनों से मन बेहद दुखी है. मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ.” पवन ने इस दौरान ये भी कहा कि वे जल्द ही मधुबनी जाएंगे.

पवन सिंह (Pawan Singh) ने मधुबनी की घटना पर खेद जताते हुए एक वीडियो जारी किया और बिहार सरकार (Bihar Government) से अपील की है कि वे इस मामले में कड़ी कार्रवाई करें. पवन ने कहा कि दोषियों को जल्द पकड़ा जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए जिससे इस तरह की घटना दूसरे परिवार के साथ न दोहराई जाये. उन्होंने कहा- “इस घटना पर मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं. मैं निःशब्द हूं. मैं इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हूं और जल्द ही उनसे मिलने भी जाऊंगा.”

आपको बता दें कि पवन सिंह को जबसे इस घटना की जानकारी हुई, तब से वे व्यथित थे. जिसके बाद उन्होंने ये वीडियो संदेश जारी कर अपनी पीड़ा को बयान किया. पवन सिंह ने इस तरह की घटनाओं को मानवता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण भी करार दिया और बिहार सरकार से दोषियों को सजा दिलाने की भी मांग की.

विपक्ष के अलावा सत्ताधारी दल के नेता भी इस घटना के बाद सरकार को घेरने में जुट गए हैं. सत्ता पक्ष के लोग ही सरकार पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू (Gyanendra Singh Gyanu) ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अपराधियों द्वारा नरसंहार किया जा रहा है और पुलिस बिहार में शराब ढूंढने में लगी है. ज्ञानू ने सरकार और पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *