Akshay Kumar के बाद गोविंदा भी हुए कोरोना वायरस का शिकार, एक्टर ने बताया तबीयत का हाल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से कोरोना वायरस का संकट पैदा हो गया है। कई फिल्मी सितारे इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। रविवार सुबह अक्षय कुमार ने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया था। अब शाम होते-होते दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भी इस महामारी के चपेट में आने की खबर है।

गोविंदा ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी खुद दी है। अभिनेता ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने अपने सभी करीबियों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। गोविंदा ने बताया है कि उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया है। अभिनेता ने अपने बयान में कहा, ‘मैं खुद का परीक्षण कर रहा हूं और कोरोना वायरस लड़ने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं।’

Govinda tests positive for Covid-19, under home quarantine - Movies News

अभिनेता ने आगे कहा, ‘हल्के लक्षणों को देखते हुए मैंने आज अपने कोविड-19 की जांच करवाई, जोकि पॉजिटिव आई है। हालांकि घर के अन्य सभी लोगों ने रिपोर्ट निगेटिव है। सुनीता (पत्नी) कुछे हफ्ते पहले कोविड-19 से ठीक हुई है।’ गोविंदा ने आगे कहा, ‘मैं इस समय घर पर क्वारंटीन में हूं और सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं हर किसी से जरूरी सावधानियां बरतने की अपील करता हूं। कृपया अपना ध्यान रखें।’ सोशल मीडिया पर गोविंदा के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि गोविंदा से पहले अक्षय कुमार ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर खुद के कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया है। अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया है। इस नोट में उन्होंने बताया है कि रविवार को वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। साथ ही अभिनेता ने अपने करीबियों को भी कोरोना की जांच करवाने की अपील की जो बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *